अमिताभ बच्चन और कमल हासन के साथ काम करने का मौका मिलना सौभाग्य की बात : प्रभास 

अमिताभ बच्चन और कमल हासन के साथ काम करने का मौका मिलना सौभाग्य की बात : प्रभास 

हैदराबाद। प्रसिद्ध अभिनेता प्रभास ने कहा कि फिल्म निर्माता नाग अश्विन की 'कल्कि 2898 एडी' फिल्म उनके लिए बड़ी भाग्यशाली फिल्म निकली क्योंकि इसमें उन्हें भारतीय सिनेमा के दो सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और कमल हासन के साथ काम करने का मौका मिला है। 'कल्कि 2898 एडी' फिल्म दर्शकों को एक ऐसी दुनिया में ले जाएगी जो भारतीय सिनेमा में पहले कभी नहीं देखी गई। वैजयंती मूवीज के संस्थापक अश्विनी दत्त ने इस फिल्म का निर्माण किया है।

प्रभास ने बुधवार रात यहां 'कल्कि 2898 एडी' के एक प्रचार कार्यक्रम में कहा, ''मैं अमिताभ सर और कमल सर का आभारी हूं क्योंकि वे 'कल्कि 2898 एडी' का हिस्सा बनने के लिए सहमत हुए। उन दोनों ने पूरे भारत को प्रेरित किया है। मुझे इन दोनों दिग्गजों के साथ अभिनय करने का मौका मिलना सौभाग्य की बात है।

उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि उत्तर भारत से ताल्लुक रखने वाले अमिताभ सर ने दक्षिण में बहुत लोकप्रियता हासिल की है और हम सभी को उन पर गर्व होना चाहिए। कमल सर भी एक बड़े स्टार हैं। पूरे भारत में उन दोनों के प्रशंसक हैं।'' ‘बाहुबली’ अभिनेता प्रभास (44) ने बीते दिनों को याद करते हुए बताया कि वह बचपन में हासन द्वारा अभिनीत चरित्रों की तरह के कपड़े पहनते थे। 'कल्कि 2898 एडी' फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

ये भी पढे़ं : VIDEO : शाहरुख खान को आज अस्पताल से छुट्टी मिलने की उम्मीद, लू लगने से बिगड़ी थी तबीयत