गोंडा: चलती ट्रेन से ट्रैक पर गिरे युवक की मौत, लुधियाना से भाई के साथ लौट रहा था गांव

गोंडा: चलती ट्रेन से ट्रैक पर गिरे युवक की मौत, लुधियाना से भाई के साथ लौट रहा था गांव

बभनान/गोंडा, अमृत विचार। पंजाब प्रांत के लुधियाना से वापस गांव लौट रहे एक युवक की बृहस्पतिवार को ट्रेन से गिरकर मौत हो गयी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है‌। बस्ती जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के हर्रैया गांव निवासी ऋषिकेश के मुताबिक वह अपने छोटे भाई चिरंजीवी के सात पंजाब के लुधियाना शहर में रहकर मजदूरी करता है।

बृहस्पतिवार को दोनों भाई भागलपुर -अमरनाथ एक्सप्रेस ट्रेन में सवार होकर अपने गांव वापस लौट रहे थे। ट्रेन बभनान-गौर रेलवे स्टेशन के बीच नगर पंचायत बभनान के पटेल नगर वार्ड के समीप पहुंची थी कि चिरंजीवी अचानक ट्रेन से नीचे गिर गया। छोटे भाई को ट्रेन से गिरा देख ऋषिकेश ने चेनपुलिंग कर ट्रेन को रोकने की कोशिश की लेकिन इसी बीच दूसरे ट्रैक पर ट्रेन आ गयी और चिरंजीवी ट्रेन की चपेट में आ गया।

बस्ती में ट्रेन रुकने पर ऋषिकेश लौटकर बभनान पहुंचा लेकिन चिरंजीवी की मौत हो चुकी थी। पुलिस उसके क्षति विक्षत शव को इकट्ठा कर उसकी पहचान में जुटी थी कि ऋषिकेश मौके पर पहुंच गया। ऋषिकेश ने चिरंजीवी की पहचान अपने भाई के रूप में की‌। चौकी प्रभारी बभनान बस्ती धर्मेंद्र तिवारी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें:-बाराबंकी: सबसे पहले हैदरगढ़ और आखिर में आएगा कुर्सी विधानसभा क्षेत्र से परिणाम, 33 चक्र में पूरी होगी मतगणना