मुरादाबाद : अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को कुचला, दो की मौत

दोस्त की शादी में रुद्रपुर जा रहे थे बाइक सवार तीन युवक, हाईवे पर गणेश घाट के पास रेलवे फ्लाईओवर के ऊपर हुआ हादसा

मुरादाबाद : अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को कुचला, दो की मौत

मुरादाबाद, अमृत विचार। नोएडा से दोस्त की शादी में शामिल होने रुद्रपुर जा रहे बाइक सवार तीन युवकों के साथ मूंढापांडे थाना क्षेत्र में दिल्ली-लखनऊ हाईवे के रेलवे फ्लाईओवर पर हादसा हो गया। इसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सीट पर सबसे पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल को रामपुर जिला अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक, घटना गुरुवार सुबह 5.30 बजे हुई है। थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार ने बताया कि घटनास्थल पर प्रारंभिक जांच में पता चला है कि तीनों दोस्त बाइक (यूपी-16-डीयू-9232) से रूद्रपुर में दिनेशपुर जा रहे थे। रास्ते में गणेश घाट के पास रेलवे फ्लाईओवर के ऊपर किसी अज्ञात वाहन से टकरा गए। इसमें विकास मिश्र पुत्र संतोष मिश्र निवासी सरिता विहार दिल्ली एवं राहुल पुत्र शिव शंकर निवासी सुदई थाना पुलपराग जिला मधुबनी, बिहार की मौके पर ही मृत्यु हो गई। तीसरा युवक प्रद्युमन सिंह पुत्र देव सिंह निवासी ग्राम सियारपुरा थाना कमालगंज जनपद फर्रुखाबाद घायल हो गया। मृतक दोनों युवकों के शव को मोर्चरी में रखा गया है। घायल हुए प्रद्युमन सिंह को जिला अस्पताल रामपुर भेजा गया है। 

वहीं, दूसरी तरफ वरिष्ठ उप निरीक्षक मदन पाल सिंह ने बताया कि बाइक को विकास मिश्र चला रहा था। इसके पीछे सीट पर राहुल व प्रद्युमन भी बैठे थे। उन्होंने बताया कि घटनास्थल के निरीक्षण से स्पष्ट हो रहा है कि विकास के बाएं पैर का जूता ब्रेक व गार्ड के बीच में फंस गया जिससे उसकी बाइक अनियंत्रित होकर पलटी है और उसी बीच पीछे से कोई वाहन आया, उसके सिर पर होकर गुजर गया। वहीं इसके दोस्त राहुल के ऊपर से भी पहिया गुजर गया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। प्रद्युमन सिंह के माथे पर गहरी चोट है। वह बेहोशी की हालत में था। घटना स्थल पर जब पुलिस पहुंची है तो घायल प्रद्युमन को किसी राहगीर ने एंबुलेंस बुलाकर इलाज के लिए रामपुर जिला अस्पताल भिजवाया है। 

उधर, मृतक विकास मिश्र, राहुल व घायल प्रद्युमन सिंह के मित्र धनंजय कुमार खबर पाकर नोएडा से थाने पहुंचे थे। धनंजय ने बताया कि वह बिहार में बक्सर जिले के बनारपुर चौसा के रहने वाले हैं। लेकिन, नोएडा में रहकर जॉब करते हैं। उन्होंने बताया कि मृतक विकास व राहुल अभी अविवाहित थे। वह लोग नोएडा से बाइक पर सवार होकर रुद्रपर में दिनेशपुर गांव में अपने दोस्त की शादी में शामिल होने जा रहे थे।

ये भी पढ़ें : सलाउद्दीन हत्याकांड : अहशाब को पकड़ने में असफल रही पुलिस, कोर्ट में किया सरेंडर

ताजा समाचार