बदायूं: दिनदहाड़े महिला से लूटे कुंडल, पुलिस ने पकड़े दो बदमाश

बदायूं: दिनदहाड़े महिला से लूटे कुंडल, पुलिस ने पकड़े दो बदमाश

demo image

बदायूं, अमृत विचार। सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला साहूकारा में बाजार से लौटकर घर जा रही महिला से मंगलवार को दिन दहाड़े लूट हुई। महिला डर गई और उसने पुलिस से शिकायत नहीं की। बेटे के कहने पर वह थाने गईं। पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने घटनास्थल पर सीसीटीवी फुटेज चेक की तो आरोपियों के बारे में पता चला। पुलिस ने दो बदमाशों को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

मोहल्ला साहूकारा निवासी मुन्नी देवी के पति विजय कुमार वर्मा का निधन हो चुका है। वह कपड़ों की सिलाई करने का काम करती हैं। उनका बेटा हार्दिक शहर में एक क्रॉकरी की दुकान में काम करता है। 

मुन्नी देवी ने पुलिस को बताया कि मंगलवार कोक वह बाजार गई थीं। दोपहर लगभग दो बजे वह बाजार से लौटकर घर पैदल जा रही थीं। घर से कुछ ही दूरी पर दो युवक आए। एक युवक ने पीछे से उनके दोनों कुंडल खींच लिए। वह चिल्लाईं लेकिन दोनों युवक बाइक से भाग गए। वह सहम गईं। बिना पुलिस से शिकायत किए घर चली गईं। शाम को उनका बेटा हार्दिक घर पहुंचा। महिला ने उसे घटना के बारे में बताया। 

बुधवार को हार्दिक ने सदर कोतवाली जाकर पुलिस से शिकायत की। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। आसपास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की। जिसमें दोनों युवकों के चेहरे साफ नजर आए। पुलिस ने गुरुवार दोपहर दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। जिनसे घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है। 

सदर कोतवाल बिजेंद्र सिंह ने बताया कि दो बदमाशों को पकड़ा गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। पीड़िता की तहरीर पर दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके जेल भेजा जाएगा।

ये भी पढे़ं- बदायूं: रोडवेज बस ने ऑटो को मारी टक्कर, बच्चे समेत दो की मौत...आठ घायल

 

 

ताजा समाचार

पीलीभीत: खूब चला नोटिस...चेतावनी और निलंबन का खेल, लक्ष्य से पिछड़ी गेहूं खरीद, 13.43 फीसदी में ही छूटे पसीने 
बाराबंकी: समुदाय विशेष के लोगों भाजपा कार्यकर्ता को पीटा, सात पर केस दर्ज-गांव में भारी पुलिस बल तैनात
एलन मस्क के बाद अब अखिलेश यादव ने भी EVM पर उठाया सवाल, बैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग
लखीमपुर-खीरी: फायरिंग और पथराव मामले में 5 लोग नामजद, 15 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
Kanpur: MSME सेक्टर के लिए लांच होगा सुविधा व सहायता पोर्टल, एक क्लिक पर मिलेगी सारी जानकारी, स्टार्टअप को लगेंगे पंख
किच्छा: पड़ोसी महिला ने नाबालिग को युवक के साथ कमरे में बंद कर लगाया ताला...फिर हुआ ये..