लखीमपुर-खीरी: फायरिंग और पथराव मामले में 5 लोग नामजद, 15 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

जानलेवा हमला समेत कई धाराओं में दर्ज हुई रिपोर्ट, मोहल्ला पटेलनगर में हुए बवाल का मामला   

लखीमपुर-खीरी: फायरिंग और पथराव मामले में 5 लोग नामजद, 15 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। शहर के मोहल्ला पटेलनगर में घरों की बिजली काटकर टूर्नामेंट के लिए लाइट जोड़ने को लेकर हुए हुए पथराव व फायरिंग के मामले में पुलिस ने तीसरे दिन पांच लोगों के नामजद व 15 अज्ञात के खिलाफ जानलेवा हमला समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। 

थाना खीरी के गांव फतेहचंदपुरवा मजरा बस्तौली निवासी अरुण कुमार वर्मा ने बताया कि 13 जून की देर शाम करीब 8:00 बजे वह मोहल्ला पटेल नगर में अपने मित्र हरीश चौरसिया के घर पर बैठे थे। तभी महराज नगर क्रिकेट क्लब के 10-15 अज्ञात युवक आए और कई व्यक्तियों के जबरिया कनेक्शन काटकर फन माल के पीछे चल रहे नाइट टूर्नामेन्ट की लाइट जोड़ रहे थे। 

उन्होंने, उनके मित्र और मोहल्ले को लोगों ने इसका विरोध किया तो आरोपी गालियां देते हुए धमकाने लगे कि यदि कनेक्शन नहीं जोड़ने दोगे तो हम लोग तुम लोगों से अभी निपट लेगें। वाद-विवाद हो ही रहा था कि इसी बीच आदिल पुत्र इजहार खान, मोहम्मद आरिफ पुत्र नबी हुसैन, सलमान पुत्र रोज अली, रिजवान उर्फ गोलू पुत्र शाहिद अली, रिजवान पुत्र मुन्ना अली निवासी मोहल्ला महराज असलहे लेकर आ गए। 

आरोप है कि आदिल व आरिफ ने अपने साथियों के उकसाने पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। हालांकि वह बाल-बाल बच गए। तभी फायर की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए और विरोध किया तो आरोपियों ने पथराव शुरू कर दिया। मौके पर पुलिस को आते देख आरोपी भाग निकले। पुलिस ने मौके से दो बाइक भी बरामद की थीं। शहर कोतवाल अंबर सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढे़ं- लखीमपुर-खीरी: चोरों ने पांच घरों के चटकाए ताले, बटोर ले गए नगदी और लाखों के जेवर

ताजा समाचार