बदायूं: रोडवेज बस ने ऑटो को मारी टक्कर, बच्चे समेत दो की मौत...आठ घायल

गुरुवार सुबह बरेली-मथुरा राजमार्ग पर करुआ पुल के पास हुआ हादसा

बदायूं: रोडवेज बस ने ऑटो को मारी टक्कर, बच्चे समेत दो की मौत...आठ घायल

हादसे के बाद बरेली-मथुरा राजमार्ग पर हादसास्थल पर मौजूद लोग।

बदायूं, अमृत विचार। बुद्ध पूर्णिमा पर कछला स्थित भागीरथी घाट पर हजारों श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी। श्रद्धालु तड़के ही भागीरथी घाट पर पहुंचे। स्नान करने के बाद वापस लौट गए। कुछ श्रद्धालु गुरुवार सुबह गंगा स्नान करके ऑटो से लौट रहे थे। 

बरेली-मथुरा राजमार्ग पर करुआ पुल के पास रोडवेज बस ने ऑटो को टक्कर मार दी। मौके पर चीख पुकार मच गई। ऑटो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में एक बच्चा और ऑटो चालक की मौत हो गई जबकि आठ लोग घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उझानी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया।

गुरुवार को बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर कछला स्थित भागीरथी घाट पर खासी भीड़ थी। स्नान करने के बाद श्रद्धालुओं ने वाहन बुक किया और वहां से अपने घर जा रहे थे। मूल रूप से जिला संभल की कोतवाली चंदौसी क्षेत्र के गांव लक्ष्मणगंज निवासी और वर्तमान में सदर कोतवाली क्षेत्र के लालपुल के पास रह रहे मोनू अली उर्फ मोनिश ऑटो लेकर खड़े थे और सवारियों का इंतजार कर रहे थे। गंगा स्नान करके लौटे कुछ श्रद्धालु उनके ऑटो में बैठे। ऑटो बरेली-मथुरा राजमार्ग से होता हुआ बदायूं की ओर आ रहा था। 

सुबह लगभग साढ़े आठ बजे कोतवाली उझानी क्षेत्र में करुआ पुल के पास सामने से आई बदायूं डिपो की रोडवेज बस अनियंत्रित हो गई और ऑटो को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर तेज थी। जिसके चलते ऑटो हवा में उछलते हुए राजमार्ग किनारे खंती में जा गिरा। मौके पर चीख पुकार मची। राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। ऑटो सीधा कराया। 

ऑटो चालक मोनिश (28) और ऑटो में बैठे उझानी क्षेत्र के गांव संजरपुर निवासी बसंत (5) पुत्र अमित कुमार सिंह की मौके पर मौत हो गई। जबकि संजरपुर निवासी मृतक बसंत के दादा महेश सिंह, बरामालदेव निवासी राजेंद्र व उनकी पत्नी मीना देवी, बेटी आरती, अंजली, भारती, बेटा सत्यम, शिवम घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई। 

सूचना मिलने पर मृतकों के परिजन चीत्कार करते हुए पहुंचे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं हादसे के बाद रोडवेज बस को कछला पुलिस चौकी पर खड़ा कराया जबकि बस का चालक भाग गया। पुलिस ने बस के नंबर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

ये भी पढ़ें- बदायूं: गर्भ में लड़का है या लड़की, देखने को पत्नी का फाड़ा पेट, अब पूरी जिंदगी जेल में रहेगा पति...जानें पूरा मामला

 

 

ताजा समाचार