गोंडा: भाजपा ने राज्यपाल को भेजा ज्ञापन, कोलकाता हाईकोर्ट के आदेश का अनुपालन कराने की मांग

गोंडा: भाजपा ने राज्यपाल को भेजा ज्ञापन, कोलकाता हाईकोर्ट के आदेश का अनुपालन कराने की मांग

गोंडा, अमृत विचार। भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा‌ । ज्ञापन में ममता सरकार के धार्मिक आधार पर गिए गए आरक्षण को निरस्त करने के कोलकाता हाईकोर्ट के आदेश का अनुपालन कराने की मांग की गयी है‌। भाजपा जिलाध्यक्ष अमर किशोर कश्यप बम बम ने कहा कि पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने ओबीसी आरक्षण धार्मिक आधार देने का फैसला किया था जिसे कोलकाता हाईकोर्ट ने निरस्त कर दिया है। 

भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोर्ट के फैसले पर प्रसन्नता जताते हुए कहा कि ममता सरकार के फैसले को हाई-कोर्ट ने असंवैधानिक करार देते हुए स्पष्ट निर्देश जारी किया है लेकिन ममता बनर्जी सरकार का अड़ियल रवैया ओबीसी वर्ग व संविधान के विपरीत है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल को ज्ञापन सौंपकर हाईकोर्ट के आदेश का अनुपालन कराने की मांग की है‌। 

इस मौके पर जिलाध्यक्ष अमर किशोर कश्यप, जिलाध्यक्ष ओबीसी मोर्चा प्रिंस चौरसिया, क्षेत्रीय मंत्री रंजीत बाबा व भूपेंद्र आर्य, विनोद यादव, शेष चौरसिया राम गोपाल साहू, मनोज विश्वकर्मा, संतोष चौरसिया, धर्मेन्द्र चौहान, अनूप जायसवाल, दिनेश प्रजापति व ओबीसी मोर्चा के वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें:-हरदोई में भीषण हादसा: ट्रक से कुचल कर 3 मोपेड सवारों की दर्दनाक मौत, परिजनों में कोहराम