Kanpur: पुलिस आयुक्त कार्यालय में युवक ने केरोसिन डालकर किया आत्मदाह का प्रयास...पीड़ित ने लगाए ये गंभीर आरोप

कानपुर में पुलिस आयुक्त कार्यालय में युवक ने केरोसिन डालकर किया आत्मदाह का प्रयास

Kanpur: पुलिस आयुक्त कार्यालय में युवक ने केरोसिन डालकर किया आत्मदाह का प्रयास...पीड़ित ने लगाए ये गंभीर आरोप

कानपुर, अमृत विचार। कानपुर में पुलिस आयुक्त कार्यालय में उस समय हड़कंप मच गया। जब एक युवक केरोसिन डालकर आत्मदाह का प्रयास करने लगा। इस दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया और कोतवाली पुलिस को सौंप दिया। युवक ने दबंगों से परेशान होकर आत्मदाह करने की बात कही।

पीड़ित आशीष कुमार श्रीवास्तव ने बताया की जूही लाॅल काॅलोनी पड़ोस में रहने वाले मुख्तार अहमद खान नाम ने वर्ष 2005 में नौकरी दिलवाने पर संस्था के मंत्री को मदरसे का मंत्री बनकर चार से पांच लोगों संग मिल कर लाखों करोड़ों रुपये का गबन कर इल्जाम हम पर लगा दिया। जबकि उसके पिता आर्डिनेंस फैक्ट्री में अधिकारी है और चाचा बैकिंग लोकपाल के पद से रिटायर्ड हुए थे। साथ संस्था के नाम से मुख्यमंत्री और प्रधान मंत्री की योजनाओं को भी पलीता लगा रहे है। गबन का आरोप आशीष श्रीवास्तव पर लग रहे है। 

पीड़ित आशीष श्रीवास्तव का कहना है कि उसने कई बार इसकी शिकायत पुलिस से लेकर आलाधिकारियों से की। किसी से कोई सुनवाई नहीं की। इससे मजबूर होकर शुक्रवार को पुलिस कमिश्नर की जन सुनवाई केंद्र मुख्यालय पर केरोसिन डाल कर आत्मदाह की कोशिश की।

ये भी पढ़ें- हैलो! कानपुर पुलिस...यहां हत्या हो गई फाैरन आ जाइए, जांच में घटना निकली फर्जी, फिर पुलिस ने किया ये, जानिए पूरा मामला

 

ताजा समाचार