हैलो! कानपुर पुलिस...यहां हत्या हो गई फाैरन आ जाइए, जांच में घटना निकली फर्जी, फिर पुलिस ने किया ये, जानिए पूरा मामला

कानपुर में हत्या की फर्जी सूचना पर पुलिस में मचा हड़कंप

हैलो! कानपुर पुलिस...यहां हत्या हो गई फाैरन आ जाइए, जांच में घटना निकली फर्जी, फिर पुलिस ने किया ये, जानिए पूरा मामला

कानपुर, अमृत विचार। चौबेपुर कस्बे के ब्रह्मनगर मोहल्ला निवासी युवक द्वारा गुरुवार सुबह बेटे की हत्या किए जाने की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस को जांच पड़ताल के दौरान मालूम हुआ कि नशे में धुत युवक द्वारा पत्नी से विवाद के चलते बेटे की हत्या किये जाने की गलत सूचना दी गयी। 

जिस पर पुलिस ने राहत की सांस ली। सूचना देने वाले युवक को गिरफ्तार किया गया। इसी तरह एक अन्य घटना में साढ़े तीन लाख रुपये की लूट हो जाने की झूठी सूचना देने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया । 

गुरुवार सुबह कस्बे के ब्रह्मनगर मोहल्ला निवासी दीपू कुशवाहा पुत्र स्व जयशंकर कुशवाहा ने 112 नंबर पर पुलिस को दी सूचना में बताया कि उसके बेटे की हत्या कर दी गई है। जिस पर हरकत में आई थाना पुलिस आनन-फानन बताए गए पते पर पहुंची। जहां छानबीन करने पर सूचना देने वाला दीपू नशे की हालत में मिला। 

पूछताछ में बताया कि पत्नी से विवाद के चलते उसने पुलिस को बेटे की हत्या हो जाने की झूठी सूचना दी थी। उसे गिरफ्तार किया गया।इसी तरह विनीत पुत्र स्व दिनेश नारायण तिवारी निवासी सुनौढा व भारत मिश्रा पुत्र स्व देवा शंकर मिश्रा निवासी पचोर द्वारा 112 नंबर पर दी गई सूचना में साढे तीन लाख रुपये की लूट होने की बात पुलिस को बताई गई।

जांच पड़ताल के दौरान उक्त सूचना पूरी तरह से गलत निकली। जिस पर पुलिस ने विनीत व भारत को गिरफ्तार किया। प्रभारी निरीक्षक रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया की फोन पर गलत सूचनाएं देने वाले तीनों युवकों गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

ये भी पढ़ें- BREAKING: Kanpur के आकिंन गंगा घाट में नहाने गए तीन बच्चे अधिक गहराई में जाने से डूबे...तीनों की मौत, परिजनों में मची चीत्कार

ताजा समाचार