कासगंज: औषधि विभाग की मंडलीय टीम ने दवा विक्रेताओं के यहां की छापेमारी, मची खलबली

तमाम मेडिकल स्टोर संचालक मेडिकल बंद कर भागे, मची खलबली

कासगंज: औषधि विभाग की मंडलीय टीम ने दवा विक्रेताओं के यहां की छापेमारी, मची खलबली

अटल मेडिकल पर दवा के नमूने संकलित करती औषधि विभाग की टीम

कासगंज, अमृत विचार। शुक्रवार को औषधि विभाग की मंडलीय टीम ने मेडिकल स्टोरों पर छापेमार कार्रवाई की। शहर में टीम की आहट सुनकर मेडिकल संचालक दुकानों के शटर गिराकर भागते हुए नजर आए। तीन दवा विक्रेताओं के यहां से टीम ने 16 दवाओं के 16 नमूने संकलित किए हैं। इस दौरान दवा विक्रेताओं में खलबली मची हुई है।

औषधि विभाग के सहायक आयुक्त मंडल अलीगढ़ के हेमरन चौधरी ड्रग इंस्पेक्टर दीपक लोधी, एटा के ड्रग इंस्पेक्टर सुनील कुमार, कासगंज हाथरस के ड्रग इंस्पेक्टर रमेश यादव की टीम सबसे पहले नदरई गेट स्थित शिव फार्मा मेडिकल स्टोर पर पहुंची। बाद में उनकी टीम सोरों गेट स्थित न्यू मार्केट स्थित अटल मेडिकल, एके मेडिकल स्टोर पर पहुंचे। जहां उन्होंने दवाओं को बारीकी से चेक किया। 

सहायक आयुक्त हेमरन चौधरी ने बताया कि तीनों मेडिकल स्टोरों से 16 दवाओं के नमूने लिए गए हैं। जिन्हे जांच के लिए राजकीय विश्लेषक लैब गोरखपुर भेजा जाएंगा। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

ड्रग इंस्पेक्टर कासगंज ने बताया कि शिवा फार्मा से छह, अटल मेडिकल स्टोर से चार, एके मेडिकल स्टोर से छह नमूने लिए गए हैं। मेडिकल स्टोरों पर यह कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी। उधर टीम की खबर सुनकर मेडिकल संचालकों में खलबली मच गई। कार्रवाई से बचने के लिए अपने अपने स्टोरों को बंद कर भागते हुए नजर आए।

ये भी पढे़ं- कासगंज: दुष्कर्म के आरोपी को कोर्ट ने सुनाई सात साल की सजा, छह हजार रूपये का लगाया जुर्माना