Fatehpur: नकाबपोश बदमाशों ने जनसेवा केन्द्र संचालक को बनाया निशाना, सवा लाख रुपये से भरा बैग लेकर फरार

Fatehpur: नकाबपोश बदमाशों ने जनसेवा केन्द्र संचालक को बनाया निशाना, सवा लाख रुपये से भरा बैग लेकर फरार

फतेहपुर, अमृत विचार। बैग में रुपये लेकर घर से निकले जनसेवा केन्द्र के संचालक के साथ शनिवार को दिनदहाड़े लूट लिया गया। बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने पीड़ित व उसकी मां को बाइक से गिराकर उनका बैग लूटकर भाग निकले। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है। 

सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के कमलेश कस्बे में जनसेवा केन्द्र का संचालन करता है। उसने बताया कि शनिवार की दोपहर में वह बैग में सवा लाख रुपये लेकर किसी काम से अपनी मां के साथ प्रेमनगर जाने के लिए निकला था। जैसे ही वह रामपुर बसई गांव के पास पहुंचा तभी पीछे से बाइक सवार तीन लोग जो नकाबपोश थे, उन्होंने टक्कर मारते हुए उसकी बाइक गिरा दी। जिससे वह और उसकी मां भी बाइक से गिर गए। 

इसी दौरान बाइक में टंगा बैग निकालकर बाइक सवार बदमाश मौके से भाग निकले। उन्होंने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे पुलिस फोर्स ने पूछताछ करते हुए बाइक सवार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के माध्यम से बदमाशों की तलाश कर रही है। 

वहीं मामले में अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्र ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए एसओजी, सर्विलांस और स्थानीय पुलिस की टीम को लगाया गया है। जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: रिंग रोड के लिए प्लास्टिक कचरे का बना रहे मिश्रण...जांच को भेजा जाएगा सैंपल, मुख्यालय से हरी झंडी मिलने पर होगा प्रयोग