Kanpur: बीच बाजार पीटने के बाद भतीजे के खाया जहर, चाची भी फंदे पर लटकी...दोनों की मौत, काफी समय से थे अवैध संबंध

कानपुर में भतीजे की मौत के बाद चाची ने फांसी लगा ली

Kanpur: बीच बाजार पीटने के बाद भतीजे के खाया जहर, चाची भी फंदे पर लटकी...दोनों की मौत, काफी समय से थे अवैध संबंध

कानपुर, अमृत विचार। सचेंडी थानाक्षेत्र में शुक्रवार शाम भरे बाजार में चाची की पिटाई के बाद भतीजे ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। भतीजे की मौत की जानकारी पाकर चाची ने भी तड़के सुबह दुपट्टे का फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया। दोनों के बीच काफी समय से अवैध संबंध थे। करीब एक वर्ष पूर्व ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था, जिसके बाद से उनके बीच बातचीत बंद चल रही थी। 

सीढ़ी इटारा गांव निवासी युवक 32 वर्षीय पत्नी व पांच बेटों के साथ रहता है। पड़ोस में ही उसके बड़े भाई का परिवार भी रहता है। पीड़ित युवक के मुताबिक शुक्रवार शाम वह मजदूरी करने शहर गया हुआ था। शाम को उसकी पत्नी बच्चों के कपड़े खरीदने के लिए सचेंडी बाजार गई हुई थीं। 

इस दौरान उसका 35 वर्षीय भतीजा आया और बीच बाजार में अपनी चाची की पिटाई कर दी। पिटाई के बाद भतीजा जहरीला पदार्थ खाकर खेतों में चला गया। शाम को लौट कर आए युवक को पत्नी ने आपबीती बयां कि, जिसके बाद युवक ने भतीजे की तलाश शुरू की तो उसका शव खेतों में पड़ा मिला। भतीजे की मौत की जानकारी के बाद तड़के सुबह महिला ने भी दुपट्टे से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। 

परिजनों के मुताबिक भतीजे व चाची के बीच काफी समय से प्रेम संबंध थे। बीते एक वर्ष पूर्व ग्रामीणों ने उन्हें खेतों में आपत्तिजनक पकड़ा था, जिसके बाद से दोनों के परिवारों के बीच बातचीत बंद चल रही थी। सचेंडी थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम भिजवाया गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Exclusive: जलसंकट: गंगा में घटा पानी, बढ़ी लोगों की परेशानी, किया जा रहा जुगाड़, नहीं आएगा ज्यादा दिन काम

ताजा समाचार