बहराइच : कानपुर से चोरी हुई बाइक समेत 11 बाइक बरामद, दो गिरफ्तार 

नेपाल और भारत में बाइक चोरी कर करते थे बिक्री

बहराइच : कानपुर से चोरी हुई बाइक समेत 11 बाइक बरामद, दो गिरफ्तार 

अमृत विचार, रुपईडीहा बहराइच। थाने की पुलिस ने जांच के दौरान एक बाइक चोर को पकड़ा वह कानपुर से चोरी हुई बाइक को चल रहा था। पूछताछ के दौरान 10 अन्य चोरी की बाइक बरामद हुई, जिसे सीज कर दिया गया है। दोनों के विरुद्ध केस दर्ज का जेल भेज दिया गया है।

रूपईडीहा थाने की पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। रुपईडीहा थाना प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह के नेतृत्व में शुक्रवार को वरिष्ठ उप निरीक्षक अनिल कुमार यादव, चौकी इंचार्ज बाबागंज राम गोविंद वर्मा की टीम द्वारा नानपारा रूपईडीहा मार्ग पर केवलपुर नहर पुलिया के पास वाहनों की चेकिंग दौरान मोटरसाइकिल यूपी 78 जीजे 2633 अपाची आरटीआर 160 सीसी के नंबर प्लेट पर अंकित रजिस्टर नंबर को ई चालान एप से चेक किया गया तो उक्त गाड़ी चोरी की पाई गई।मोटरसाइकिल पर बैठे दोनों व्यक्तियों से पूछताछ से ज्ञात हुआ कि उक्त दोनों व्यक्ति रूपईडीहा थाने के हिस्ट्रीशीटर है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर रामानंद कुशवाहा ने बताया कि दोनों की निशानदेही पर मोहम्मद रियाज के लहरपुरवा गांव में स्थित बंद पड़े मकान के हाते में पड़े टीन सेट के नीचे त्रिपाल से ढकी हुई मोटरसाइकिलों को त्रिपाल हटाकर देखा गया तो 10 अलग अलग कंपनियों की मोटरसाइकिल बरामद हुई। पकड़े गए अभियुक्तों की पहचान रियाज पुत्र नजीर अहमद निवासी चकिया रोड व अब्दुल सलाम पुत्र जलील अहमद निवासी सीतापुरवा थाना रूपईडीहा के रूप में हुई है। दोनों के विरुद्ध केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। जबकि बरामद बाइक सीज कर दी गई है।।अपर पुलिस अधीक्षक नगर ने बताया कि दोनों अभियुक्त बाइक चोरी नेपाल और भारत के जिलों से कर रहे थे। इसके बाद चेचिस नंबर और नंबर प्लेट बदलकर बिक्री कर देते थे।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: राजगढ़ में पूरी रात गुल रहा एक फेस, सुबह मिला सुकून