Kanpur: दो सड़क हादसों में तीन की मौत...पिकअप ने भगाने के चक्कर में दो वाहनों में मारी टक्कर, हादसे के बाद चालक फरार

कानपुर में दो सड़क हादसों में तीन की मौत

Kanpur: दो सड़क हादसों में तीन की मौत...पिकअप ने भगाने के चक्कर में दो वाहनों में मारी टक्कर, हादसे के बाद चालक फरार

कानपुर, अमृत विचार। चौबेपुर थानाक्षेत्र में रविवार को दो अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए। घायलों का उपचार के लिए हैलट अस्पताल में रेफर किया गया है। 
 
मालूम हो कि सरगांव, थाना डेरापुर, कानपुर देहात निवासी मुकेश चंद्र, छोटेलाल व मंगली रविवार दोपहर बाइक से घर लौट रहे थे। तभी क्षेत्र के बेला मार्ग पर बिरोहा व दिलीप नगर के मध्य विपरीत दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी में बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हुए। हादसे से घबराए पिकअप चालक ने गाड़ी भगाने के प्रयास में आगे चल रहे एक अन्य बाइक में भी टक्कर मार दी। 

इसमें बाइक सवार कांती व बलराम पुत्रगण प्रताप निवासी रुस्तमपुर, उन्नाव, घायल हुए। दुर्घटनाओं के बाद चालक मौके से गाड़ी लेकर भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया जहां छोटेलाल पुत्र भिखारी और मंगली पुत्र नंदू की मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया की दुर्घटना करने वाली गाड़ी का पता लगाया रहा है। घायलों को उपचार के लिए हैलट अस्पताल रेफर किया गया है।

वहीं दूसरी दुर्घटना जीटी रोड पर क्षेत्र के मरियानी गांव के पास रविवार दोपहर हुई। जहां तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी में पीछे से टक्कर मार दी। दुर्घटना में स्कूटी सवार रुचि यादव पुत्री कैलाश निवासी बिरैचाऊ, शिवराजपुर की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: चार जून को होगी मतगणना...टेबल पर ही रहेंगे एजेंट, प्रत्याशी घूम सकेंगे, एजेंटों के बनने लगगे पास