Kanpur Dehat: अवैध खनन के विरोध पर राज्यमंत्री प्रतिभा शुक्ला के पति को मिली धमकी, आरोपी प्रबंधक निदेशक पर रिपोर्ट दर्ज

पूर्व सांसद ने आरोपी से स्वयं व परिवार को बताया खतरा

Kanpur Dehat: अवैध खनन के विरोध पर राज्यमंत्री प्रतिभा शुक्ला के पति को मिली धमकी, आरोपी प्रबंधक निदेशक पर रिपोर्ट दर्ज

कानपुर देहात, अमृत विचार। अवैध मिट्टी खनन का विरोध करने पर खनन करवा रही कंपनी के प्रबंधक निदेशक ने राज्यमंत्री के पति पूर्व सांसद अनिल शुक्ला वारसी को जान की धमकी दी और अपशब्द कहे। वारसी की तहरीर पर पुलिस ने रविवार को आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर जांच शुरू की है।

उत्तर प्रदेश सरकार में महिला कल्याण एवं बाल विकास पुष्टाहार राज्यमंत्री प्रतिभा शुक्ला के पति पूर्व सांसद अनिल शुक्ला वारसी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि अकबरपुर-रनियां विधानसभा क्षेत्र में मिट्टी चोरी व अवैध खनन का कार्य राज कारपोरेशन लिमिटेड (आरसीएल कंपाउंड स्टेशन रोड मैनपुरी) कर रही है। जिससे सड़कें बदहाल हो रही हैं। 

इसकी शिकायत राज्यमंत्री ने कोतवाली शिवली, एसपी, डीएम व आयुक्त कानपुर मंडल से की थी। पूर्व सांसद ने बताया कि 25 मई की दोपहर कंपनी के प्रबंध निदेशक मनोज यादव ने उन्हें फोन किया और धमकी देने लगे। जिसका विरोध करते हुए उन्होंने कहा कि गरीब किसानों की जमीन पर बिना सहमति रात में मिट्टी खुदाई की जा रही है। ओवरलोड खनन वाहनों ने सड़कें भी खराब हो रही हैं। 

वारसी का आरोप है कि उक्त बात कहने पर प्रबंधक निदेशक ने भड़कते हुए उन्हें अपशब्द कहे और धमकी दी। पूर्व सांसद ने आरोपी से स्वयं व परिवार को खतरा बताया है। इस संबंध में शिवली कोतवाल संजय गुप्ता ने बताया कि पूर्व सांसद की तहरीर पर कंपनी के प्रबंधक निदेशक के खिलाफ धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: गंगा में डूबे युवकों का जंगल में मिला मोबाइल, बैग जलाया गया, भाजपा नेता ने बेटे के दोस्त पर लगाया हत्या का आरोप