Kanpur: गंगा में डूबे युवकों का जंगल में मिला मोबाइल, बैग जलाया गया, भाजपा नेता ने बेटे के दोस्त पर लगाया हत्या का आरोप

सीसीटीवी कैमरे में मृतक का बैग ले जाती युवती हुई कैद

Kanpur: गंगा में डूबे युवकों का जंगल में मिला मोबाइल, बैग जलाया गया, भाजपा नेता ने बेटे के दोस्त पर लगाया हत्या का आरोप

कानपुर, अमृत विचार। सिविल लाइंस स्थित बाबा घाट में डूबे तीन युवकों के मामले में रविवार को नया मोड़ सामने आया। मृतकों में शुमार कैंट निवासी प्रखर तिवारी के पिता भाजपा नेता सुमित तिवारी बेटे के दोस्त राजवीर सिंह पर षड़यंत्र कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। परिजनों ने पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज भी सौंपी है, जिसमें एक युवती प्रखर का बैग लेकर जाती हुई दिख रही है। हालांकि पुलिस की जांच अभी युवती तक नहीं पहुंची है। पुलिस ने राजवीर की निशानदेही पर मैस्कर घाट के जंगल से तीनो युवकों के मोबाइल फोन व जला हुआ बैग बरामद किया।  

तीन युवक मरे  2

कैंट निवासी पूर्व सभासद प्रस्तावना तिवारी व उनके पति भाजपा नेता सुमित तिवारी का 19 वर्षीय बेटा प्रखर उर्फ प्रेम अपने दोस्त आदर्श सिंह उर्फ रौनक, सुतरखाना निवासी आयुष्मान दुबे व राजवीर सिंह उर्फ आयुष के साथ बीते शुक्रवार को फूलबाग स्थित तरणताल में नहाने की बात कह कर घर से निकले थे। तरणताल बंद होने के कारण चारो दोस्त बाबा घाट नहाने चले गए थे। नहाने के दौरान प्रखर, आदर्श, व आयुष्मान गंगा में डूब गए थे। 

तीन युवक मरे  3

घटना से दहशतजदा चौथा साथी राजवीर मौके से फरार हो गया था। सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने तीनों के शवों को बरामद किया था। मृतक के परिजनों ने राजीवर पर शक जाहिर किया था। रविवार को मृतक प्रखर के पिता सुमित तिवारी ने बाबा घाट की दो सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंपते हुए राजवीर पर हत्या का आरोप लगाते हुए कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। 

पुलिस ने सीसीटीवी की जांच की जिसमें चारो दोस्त घाट जाते दिख रहे है। वहीं दूसरे सीसीटीवी फुटेज में एक युवती प्रखर का बैग लेकर जाते हुए दिख रही है, जिसमें पीछे से राजवीर जाता दिखाई पड़ रहा है। पुलिस ने राजवीर से पूछताछ कि तो पता चला कि उसने दहशत में मेस्कर घाट के जंगलों में मृतक साथियों का मोबाइल फेंक दिया था और बैग जंगल में जला दिया था। 

पुलिस ने राजवीर की निशानदेही पर मोबाइल बरामद किए। डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि राजवीर चारों दोस्तों में सबसे कम उम्र का है। पीएम रिपोर्ट में डूबने से मौत की पुष्टि हुई है। पूछताछ में राजवीर ने बताया कि चारो दोस्त बिना बताए गंगा नहाने को निकले थे, हादसे में वह अकेला बचा था। जिसके बाद दहशत में आकर उसने यह कदम उठाए है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: पेड़ से लटका मिला युवक का शव, परिजनों में मची चीख पुकार, जांच में जुटी पुलिस