प्रतापगढ़ : मैजिक की टक्कर से किशोर की मौत,किशोरी घायल 

आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने जाम किया जलेशरगंज हीरागंज मार्ग 

प्रतापगढ़ : मैजिक की टक्कर से किशोर की मौत,किशोरी घायल 

कुंडा प्रतापगढ़ अमृत विचार :  मैजिक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार किशोर की मौत हो गई,जबकि किशोरी घायल हो गई। आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। काफी मशक्कत के बाद जाम हटाया गया।

 लालगंज कोतवाली क्षेत्र के अचकवापुर निवासी हरिलाल यादव पुत्र द्वारिका यादव अपने 12 वर्षीय बेटे आदित्य यादव और बेटी 16 वर्षीय अंजली यादव को बाइक से लेकर अरुहारी गांव रिस्तेदारी जा रहे थे। जैसे ही वह महेशगंज थाना क्षेत्र के अरुहारी श्रीपुर के ईंट भट्ठे के पास पहुंचे तभी हरनाहर की तरफ से आ रही अनियंत्रित मैजिक ने सड़क किनारे खड़े बच्चों समेत बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही आदित्य सड़क पर गिर गया मैजिक उसे रौंदते हुए चली गई। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़ कर पहुंचे।बाइक सवार तीनों घायलों को इलाज के लिए ले जाने का प्रयास किया,एम्बुलेंस आने से पहले ही आदित्य यादव की मौके पर ही मौत हो गई। आस पास के लोगों ने घायल अंजली यादव को इलाज के लिए भेजा। आदित्य की मौत की सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजन व आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया।सूचना पर प्रभारी निरीक्षक महेशगंज श्रवण कुमार सिंह, थानाध्यक्ष जेठवारा धर्मेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। आक्रोशित परिजनों को समझा बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पिकअप की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

 पिकअप की टक्कर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि पीछे बैठे वृद्ध को भी चोटें आई। युवक की मौत की खबर पर परिजन बिलखने लगे। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रानीगंज के राजापुर में लखनऊ - वाराणसी राजमार्ग पर रविवार शाम करीब 5.30 बजे अनियंत्रित पिकअप ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक चला रहे 35 वर्षीय मनोज प्रजापति पुत्र हीरालाल निवासी रस्तीपुर की मौत हो गई।

बाइक पर पीछे बैठे 60 वर्षीय जंगीलाल बनवासी गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों लोगों को ट्रामा सेंटर रानीगंज ले आई। यहां डाक्टर ने मनोज को मृत घोषित कर दिया। घायल जंगीलाल को इलाज  के लिए राजा प्रताप बहादुर अस्पताल रेफर कर दिया। युवक की मौत से परिजन बिलखते रहे।