प्रयागराज :  कैबिनेट मंत्री के नाम पर मैसेज करने वाला एडमिन गिरफ्तार, कांग्रेस पार्षद फरार

मंत्री ने दर्ज कराया था मुकदमा, झारखण्ड में मिली लोकेशन

प्रयागराज :  कैबिनेट मंत्री के नाम पर मैसेज करने वाला एडमिन गिरफ्तार, कांग्रेस पार्षद फरार

प्रयागराज, अमृत विचार: प्रदेश के कैबिनेट मंत्री के नाम पर मैसेज करने वाले व्हाट्सएप एडमिन रविवार को कोतवाली पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस उसके एक साथी की तलाश कर रही है। मामले में मंत्री ने शहर कोतवाली में तहरीर दी थी।  लोकसभा चुनाव के ठीक 1 दिन पहले 24 मई को सोशल मीडिया व्हाट्सएप के ग्रुप में शंकरगढ़ नारीबारी (चाकघाट न्यूज़) पर एक मैसेज भेजा गया था। मैसेज में उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता (नंदी) और उनकी पत्नी अभिलाषा गुप्ता (नंदी) की राजनीतिक उपेक्षा की बात कहते हुए जवाब देने की बात कही गई थी।

इसका संज्ञान लेकर ग्रुप के एडमिन प्रमोद बाबू झा और मैसेज भेजने वाले संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कोतवाली थाने में एफआईआर कराई गयी है। अपने राजनीतिक विरोधियों द्वारा षड्यंत्र रचकर छवि को धूमिल करने के मामले में कार्रवाई की बात की है। मामले में पुलिस ने ग्रुप के एडमिन प्रमोद बाबू झा को देर रात गिरफ्तार के लिए लिया है। विवेचना के दौरान पोस्ट करने वाले व्यक्ति की पहचान पप्पू के रूप में हुई है।

पता चला है कि पप्पू शंकरगढ़ के कांग्रेस नेता व पूर्व ब्लाक प्रमुख यज्ञ नारायण मिश्रा के कारोबार को संभालता है। यज्ञ नारायण मिश्रा का बेटा प्रमोद मिश्रा रायपुर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी का पार्षद है। ऐसे में पोस्ट करने वाले व्यक्ति की पूरी इतिहास को कांग्रेस पार्टी से जोड़ा गया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है। पोस्ट करने वाला व्यक्ति इस वक्त फरार है। पुलिस गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है। जिसकी लोकेशन झारखंड में मिली है। हालांकि अभी तक वह गिरफ्तार नहीं किया गया है।