बरेली: एसी कोच में भीड़ घुसने से जनरल जैसा हो रहा हाल, यात्रियों ने रेलवे को एक्स पर की शिकायतें

दो ट्रेनों में एसी कोच में पुलिसकर्मियों के चढ़ने से हुई परेशानी

बरेली: एसी कोच में भीड़ घुसने से जनरल जैसा हो रहा हाल, यात्रियों ने रेलवे को एक्स पर की शिकायतें

बरेली, अमृत विचार। ट्रेनों में कन्फर्म टिकट होने के बाद भी यात्रियों को सीट नहीं मिल पा रही है। भीड़ घुसने से एसी कोच का भी हाल जनरल जैसा हो जा रहा है। ऐसे में परेशान यात्री कहते हैं कि जब एसी कोच जनरल हो जा रहा तो फिर महंगा किराया क्यों दें। टिकट चेकिंग स्टाफ और आरपीएफ और जीआरपी भी भीड़ को काबू करने में नाकाम साबित हो रहे हैं।

आशीष अग्रवाल ने एक्स पर रेलवे को पोस्ट की कि वह पत्नी के साथ 15624 भगत की कोठी एक्सप्रेस में यात्री कर रहे हैं। पुलिस के कई जवानों ने द्वितीय एसी श्रेणी के अंदर कब्जा कर लिया है और उनका आरक्षण भी नहीं है। इसी तरह से 12357 दुर्गियाना एक्सप्रेस की यात्री सौम्या रंजन भट्टाचार्या ने शिकायत की कि ट्रेन के बी-4 कोच में कुछ लोग घुस गए हैं और खुद को पुलिसकर्मी बता रहे हैं। वह चुनाव ड्यूटी से लौटने का दावा कर रहे हैं लेकिन बिना टिकट हैं। 12325 न्यू जलपाईगुड़ी एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे रयान सिंह ने शिकायत की कि ट्रेन के थर्ड एसी कोच में कई लोग चढ़ गए हैं और एसी को जनरल बना दिया गया है। उन्होंने 1700 रुपये किराया अदा किया है जो फिलहाल किसी काम का नहीं लग रहा।

घंटों की देरी से पहुंचीं ट्रेनें
वहीं ट्रेनों की देरी भी यात्रियों की परेशानी बढ़ा रही है। बरेली जंक्शन पर रविवार को 04313 देहरादून स्पेशल 10 घंटा 41 मिनट, 15909 अवध असम सात घंटा, 15903 डिब्रूगढ़ चंडीगढ़ आठ घंटा, 12588 अमरनाथ चार घंटा 16 मिनट, 04059 जयनगर आनंद विहार समर स्पेशल 5 घंटा 32 मिनट की देरी से पहुंची।

ये भी पढ़ें- बरेली: घर में घुसकर युवक के सीने में चाकू घोंपा, पिता को पीटा...SSP के आदेश पर तीन पर रिपोर्ट दर्ज

ताजा समाचार