बरेली: मुख्य आरोपी डंपी की अंतिम लोकेशन ससुराल में मिली, जज का कुत्ता चुराने का मामला

पुलिस पहुंची तो घर पर ताला लटका मिला, डंपी और उसकी पत्नी का मोबाइल स्विच ऑफ

बरेली: मुख्य आरोपी डंपी की अंतिम लोकेशन ससुराल में मिली, जज का कुत्ता चुराने का मामला

बरेली, अमृत विचार। इज्जतनगर क्षेत्र में रहने वाले एक जज का कुत्ता गायब करने के मामले में मुख्य आरोपी डंपी अहमद की अंतिम लोकेशन ससुराल में मिली। पुलिस टीम रविवार को ससुराल सीबीगंज क्षेत्र के गांव गोविंदपुरा पहुंची तो वहां घर में ताला लटका मिला। आरोपी और उसकी पत्नी का मोबाइल स्विच ऑफ है। पुलिस टीम जिले में एक दर्जन से अधिक उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दे चुकी है।

इज्जतनगर क्षेत्र निवासी हरदोई में तैनात न्यायाधीश का 16 मई को कुत्ता गायब हो गया था। उनकी पत्नी ने सनसिटी फेस वन निवासी डंपी अहमद समेत 14 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शुरुआती जांच में पता चला है कि कुत्ते को डंपी ले गया है। मामला तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने जांच तेज कर दी।

इस बीच एक सीसीटीवी कैमरे की वीडियो पुलिस के हाथ लगी। जिसमें रात में करीब 12 बजे डंपी पत्नी के साथ जाता दिखाई दे रहा है। जबकि कुत्ता इन दोनों के पीछे जाता दिख रहा है। जब वे लौटे तो कुत्ता नहीं था। पुलिस का शक डंपी को लेकर उस समय और गहरा हो गया, जब पुलिस ने दबिश दी तो वह घर से परिवार सहित फरार हो गया।

उसके मुख्य दरवाजे पर ताला लटका था। पुलिस ने उसके फोन की लोकेशन ट्रेस की। इसपर उसकी लोकेशन ससुराल में मिली। पुलिस पहुंची तो वहां भी ताला लटका था। दो घंटे बाद उसकी लोकेशन भोजीपुरा क्षेत्र में मिली। पुलिस पहुंच पाती कि उसका और पत्नी का मोबाइल मोबाइल स्विच ऑफ हो गया।

डंपी की तलाश के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर कुत्ते को बरामद कर लिया जाएगा-जयशंकर सिंह, प्रभारी, थाना इज्जतनगर

ये भी पढ़ें- बरेली: गर्मी की मार...ट्रेनों के शौचालय तक में पानी नहीं, मुश्किल में यात्री