बरेली: गर्मी की मार...ट्रेनों के शौचालय तक में पानी नहीं, मुश्किल में यात्री

गंगा सतलुज और कुंभ एक्सप्रेस में खत्म हुआ पानी

बरेली: गर्मी की मार...ट्रेनों के शौचालय तक में पानी नहीं, मुश्किल में यात्री
डेमो

बरेली, अमृत विचार। गर्मी के चलते ट्रेनों में पानी खत्म हो रहा है। स्थिति यह है कि शौच तक के ट्रेनों में पानी नहीं बच रहा। परेशान यात्रियों को एक्स के माध्यम से रेल अफसरों से शिकायत करनी पड़ रही है। रविवार को गंगा सतलुज और कुंभ एक्सप्रेस में ऐसी नौबत आ गई। यात्रियों की शिकायत पर जंक्शन पर ट्रेनों में पानी की आपूर्ति कराई गई।

प्रशांत रंजन नाम के शख्स ने डीआरएम के एक्स हैंडल पर शिकायत करते हुए लिखा कि उनके माता पिता 12369 कुंभ एक्सप्रेस के ए-1 कोच में सफर कर रहे हैं। यहां शौचालय में पानी नहीं है। यात्री की शिकायत पर रेल प्रशासन सक्रिय हुआ। बरेली जंक्शन पर ट्रेन आई तो उसमें पानी की आपूर्ति कराई गई।

रिजवान नाम के यात्री ने शिकायत करते हुए कहा कि वह 13308 गंगा सतलुज एक्सप्रेस में सफर कर रहे हैं, लेकिन ट्रेन के बी-2 कोच में पानी नहीं आ रहा है। यात्री की शिकायत पर डीआरएम मुरादाबाद के एक्स हैंडल से मामला लखनऊ मंडल को ट्रांसफर कर दिया गया। वहीं, गर्मी के मौसम में पानी गर्म हो जाता है। इस वजह से पानी होने के बावजूद इस्तेमाल करने में भी दिक्कत आ रही है। फिलहाल, जिन स्टेशनों पर पानी भरने की सुविधा है, वहां ट्रेन रोक कर आपूर्ति की जा रही है। जंक्शन पर शेड्यूल ट्रेनों के अलावा अन्य ट्रेनों के अंदर भी पानी भरा जा रहा है।

ये भी पढ़ें- बरेली: घर में घुसकर युवक के सीने में चाकू घोंपा, पिता को पीटा...SSP के आदेश पर तीन पर रिपोर्ट दर्ज