लखनऊ: गाड़ी टकराने पर कैब चालक को दबंग ने पिस्टल की बट से पीटा, देखें वीडियो

लखनऊ: गाड़ी टकराने पर कैब चालक को दबंग ने पिस्टल की बट से पीटा, देखें वीडियो

लखनऊ, अमृत विचार। राजधानी में बढ़ती गर्मी का असर अब लोगों में  दिखने लगा है। बढ़ते पारे के साथ ही सड़क पर मारपीट की घटनाएं सामने आ रही है। सोमवार को एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां गाड़ी टकराने के विवाद में एक दबंग ने कैब चालक पर तमंचे की बट से हमला कर दिया। 

राहगीरों के हस्ताक्षेप पर कार चालक ने पीड़ित को धमकी देते हुए घटनास्थल से भाग निकला। हालांकि, कैब चालक की लिखित शिकायत पर विभूतिखंड पुलिस ने कार चालक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में एफआईआर दर्ज कर उसे हिरासत में लिया है। 

एसीपी विभूतिखंड अनिद्य विक्रम सिंह के मुताबिक, सोशल मीडिया पर दोपहर को एक वीडियो वायरल हो रहा था। वायरल वीडियो में एक शख्स कैब चालक को पिस्तौल की बट से पीटते दिखाई पड़ रहा था। आनन-फानन पुलिस ने मामले की जांच कि तो पता चला कि सीतापुर जनपद के नैमिषारण्य निवासी कैब चालक रंजीत शुक्ला बीबीडी से भूतनाथ की तरफ कैब से जा रहा था। 

तभी अयोध्या मार्ग पर बांसमंडी पर सफारी चालक विनोद मिश्र की गाड़ी पर कैब चालक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसके बाद विनोद मिश्र गाड़ी से उतरकर कैब चालक से अभद्रता करने लगे। विवाद बढ़ने पर विनोद मिश्र ने कैब चालक को तमंचे की बट से पीटना शुरू कर दिया। राहगीरों के हस्ताक्षेप पर सफारी चालक पीड़ित को जान से मारने की धमकी देते हुए घटनास्थल से भाग निकला।

प्रभारी निरीक्षक सुनील सिंह ने बताया कि कैब चालक ने आरोपी सफारी चालक के खिलाफ लिखित शिकायत देते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने गाड़ी की नंबर प्लेट के आधार पर सफारी चालक को हिरासत में लिया है। उनका कहना है कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें - UP में भीषण गर्मी, लखनऊ में ट्रांसफार्मर को ठंडा करने के लिए लगाए कूलर