पाकिस्तानी यूट्यूबर को स‍िक्योरिटी गार्ड ने मारी गोली, भारत- पाकिस्तान मैच पर बना रहा था VIDEO

पाकिस्तानी यूट्यूबर को स‍िक्योरिटी गार्ड ने मारी गोली, भारत- पाकिस्तान मैच पर बना रहा था VIDEO

नई दिल्ली। भारत और पाक‍िस्तान मैच पर एक यूट्यूबर को एक स‍िक्योर‍िटी गार्ड की वीड‍ियो बाइट लेना भारी पड़ गया। गार्ड ने यूट्यूबर को गोली मार दी। यह मामला पाकिस्तान के कराची शहर में सामने आया।

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, साद अहमद नाम का एक यूट्यूबर 9 जून को न्यूयॉर्क में भारत बनाम पाकिस्तान मैच से पहले वीडियो बनाने के लिए कराची शहर के मोबाइल मार्केट गया। इस महामुकाबले को लेकर वह कई लोगों की प्रतिक्रिया लेने के बाद एक सुरक्षा गार्ड के पास पहुंचा और राय जानने की कोशिश की। हालांकि, इस गार्ड को कोई दिलचस्पी नहीं थी। इसके बाद उसने कथित तौर पर साद को गोली मार दी। दरअसल, गार्ड उसके सामने माइक्रोफोन रखने पर भड़क गया।

साद के एक दोस्त ने जियो टीवी को बताया कि कराची के मोबाइल मार्केट में वीडियो शूट करने के लिए जाने से पहले उसे साद का फोन आया था। दोस्त ने बताया कि साद का परिवार इस घटना से बेहद सदमे में है, क्‍योंकि वह अपने परिवार के लिए कमाने वाला अकेला था।

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच 9 जून को टी20 वर्ल्ड कप 2024 का मुकाबला न्यूयॉर्क में हुआ। भारत ने इस मुकाबले को शानदार तरीके से जीतकर 6 रनों से अपने नाम किया।

ये भी पढ़ें : सिंगापुर एयरलाइंस ने की यात्रियों को मुआवजे की पेशकश, रिफंड होगा पूरा किराया...विमान लड़खड़ाने के कारण एक यात्री की चली गई थी जान