कासगंज: खेत पर गए किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

कासगंज: खेत पर गए किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

DEMO IMAGE

कासगंज, अमृत विचार: थाना सहावर के गांव नगला बधिक में खेत पर गए किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। किसान की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है।

नगला बधिक निवासी कप्तान पुत्र नन्नू सिंह मंगलवार की सुबह रोज की तरह अपने खेत पर गए थे। जब वह काफी देर तक वापस नहीं लौटे, तो परिजनों को चिंता हुई। परिवार के लोग देखने खेत पर पहुंचे। वह बेहोशी की हालत में थे। उन्हें आनन फानन में जिलाअस्पताल ने जाया गया। जहां चिकित्सक ने परीक्षण के बाद कप्तान सिंह को मृत घोषित कर दिया।

मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिवार की महिलाए विलाप करने लगी हैं।घटना की जानकारी थाना सहावर पुलिस को दी गई। सहावर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इंस्पेक्टर लोकेश भाटी ने बताया कि मौत का कारण जनाने के लिए परिजनों ने पोस्टमार्टम कराया है। मामले में कोई एफआईआर नहीं कराई गई है।

यह भी पढ़ें-कासगंज में मनाई गई निर्जला एकादशी, महिलाओं ने व्रत रखकर की भगवान विष्णु की पूजा

ताजा समाचार

Unnao: उपमुख्यमंत्री से मिला किसानों का प्रतिनिधिमंडल; अधिग्रहण के दौरान 2014 में हुए करार की मांगे न पूरी होने को लेकर दिया पत्र
Kawadyatra : Muzaffarnagar में फिर कांवड़ियों कां तांडव, किस-किसको पीटा
Exclusive: 50 मिनट में कानपुर से लखनऊ पहुंचाएगी हाई स्पीड वंदे भारत मेट्रो; बिना लोकोमोटिव इंजन के मिनटों में भरेगी तेज रफ्तार
जेल से रिहा होने पर बोले उदयभान करवरिया- राजनीतिक षडयंत्र के चलते काटनी पड़ी 10 साल जेल में सजा
Kairana सांसद Iqra Hasan का Parliament में पहला भाषण, Rail Mantri से कर दी ये मांग | SP MP इकरा हसन
बहराइच: पेट्रोल पम्प से 3 लाख की नकदी ले उड़े बेखौफ चोर, जांच में जुटी पुलिस