हरदोई: दबंगों ने प्रधान पर किया जानलेवा हमला, पुलिस ने हमलावरों को लिया हिरासत में

हरदोई: दबंगों ने प्रधान पर किया जानलेवा हमला, पुलिस ने हमलावरों को लिया हिरासत में

हरदोई। पंचायत करने गए प्रधान के ऊपर कोटेदार के पक्ष ने मंगलवार की सुबह हमला कर दिया। दबंगों की पिटाई से प्रधान बुरी तरह ज़ख्मी हो गया। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां पहुंचे दूसरे पक्ष के लोगों ने जमकर बवाल करते हुए ईंट-पत्थर चलाएं। पुलिस ने दस हमलावरों को हिरासत में लेते हुए …

हरदोई। पंचायत करने गए प्रधान के ऊपर कोटेदार के पक्ष ने मंगलवार की सुबह हमला कर दिया। दबंगों की पिटाई से प्रधान बुरी तरह ज़ख्मी हो गया। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां पहुंचे दूसरे पक्ष के लोगों ने जमकर बवाल करते हुए ईंट-पत्थर चलाएं। पुलिस ने दस हमलावरों को हिरासत में लेते हुए गाड़ी, लाठी-डंडे और असलहे बरामद कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

बताते है कि कोतवाली लोनार के नस्योली डामर के ग्राम प्रधान बृजपाल सिंह को ज़ख्मी हालत में उनके परिजन स्ट्रेचर से एसपी के दफ्तर ले कर पहुंचे ऑफिस लाए। प्रधान बृजपाल सिंह और कोटेदार मिथिलेश सिंह के बीच चुनाव को लेकर रंजिश चली आ रही है।
बृजपाल सिंह मंगलवार सुबह गांव में एक पंचायत में गए हुए थे। वहां से वापस लौट रहे थे। इसी बीच रंजिश के चलते कोटेदार मिथिलेश सिंह ने अपने बेटे ज्ञानेंद्र सिंह, राघवेंद्र सिंह और भाई मदनपाल सिंह के साथ मिलकर लाठी-डंडों से उन्हें जमकर मारा पीटा।\

यह भी पढ़ें:-संभल: बीजेपी के विधानसभा पंचायत प्रतिनिधि सम्मेलन में सिखाए जीत के गुर

फिर मरने की हालत में छोड़कर भाग निकले। इधर प्रधान को ज़िला अस्पताल लाया गया। जहां पहुंचे हमलावरों ने बवाल काटा साथ ही दहशत फैलाने के लिए जमकर ईट-पत्थर चलाए। जिससे वहां भगदड़ जैसे हालात पैदा हो गए। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।इस मामले में सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया कि सभी लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-बाराबंकी: विकास कार्यों की जमीनी हकीकत देखने पहुंची बीडीओ, जताई नारजगी

ताजा समाचार

प्रयागराज: अजय राय के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मामले को रद्द करने की मांग वाली याचिका खारिज
प्रयागराज: गंभीर कदाचार और नैतिक मानकों के उल्लंघन मामले के आरोपी अधिकारी को तत्काल पद से हटाया
रामपुर: बिलासपुर में हाईवे पर आग का गोला बनी एंबुलेंस, कर्मी ने खिड़की से कूदकर बचाई जान 
प्रयागराज: उच्चस्तरीय घोटालों की जांच के लिए न्यायिक समिति का गठन करने की मांग
Kanpur: ऑनलाइन पेमेंट न होने पर छिड़ा विवाद, युवकों ने जमकर मचाया उत्पात, पेट्रोल पंप कर्मियों संग की मारपीट
शाहजहांपुर: भीषण गर्मी में इलेक्ट्रिक बस का एसी भी दे रहा जवाब, उमस के बीच कट रहा सफर