बदायूं: पत्नी की निर्मम हत्या करके हुआ फरार, पुलिस ने रखा 50 हजार का इनाम...गिरफ्तार करके भेजा जेल

बदायूं: पत्नी की निर्मम हत्या करके हुआ फरार, पुलिस ने रखा 50 हजार का इनाम...गिरफ्तार करके भेजा जेल

बदायूं,अमृत विचार: एसओजी और कोतवाली दातागंज पुलिस ने सात साल से फरार चल रहे 50 हजार रुपये के इनामिया आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वह भेष बदलकर अन्य प्रदेश और जिलों में रह रहा था। मुखबिर की सूचना पर उसे दातागंज क्षेत्र से पकड़कर जेल भेजा।

दातागंज क्षेत्र के गांव कमा झाला निवासी युवती ने 30 अप्रैल 2017 को पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि उसके पिता दिलशाद अंसारी पुत्र अमीरुद्दीन अंसारी ने गन्ना काटने वाले फरसा से निर्मम तरीके से उसकी मांग की हत्या कर दी और फरार हो गया है। 

पुलिस ने हत्या की धारा में रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस ने आसपास के क्षेत्र के अलावा उसकी रिश्तेदारी में भी आरोपी की तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। आरोपी के खिलाफ एनबीडब्ल्यू वारंट जारी हुआ। कुर्की की कार्रवाई हुई। कोर्ट ने बार-बार आरोपी को तलब रके उपस्थित होने का आदेश दिया। अनुपस्थित रहने पर उसके खिलाफ स्थाई वारंट जारी किया। 

पुलिस और एसओजी ने अन्य जिलों में भी उसे तलाश किया। पता चला कि वह अपना नाम और भेष बदलकर अन्य प्रदेश व जिलों में रह रहा है। आरोपी के हत्थे न आने पर एसएसपी के आदेश पर आरोपी पर पहले एक हजार, फिर पांच हजार, 25 हजार इनाम रखा। पुलिस महानिरीक्षक ने इनाम की धनराशि बढ़ाकर 50 हजार रुपये कर दी।

एसएसपी ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए और टीमें बनाईं। सूचना मिलने पर 15 मई दोपहर सवा बजे एसओजी और पुलिस ने आरोपी को दातागंज क्षेत्र में गदरौली तिराहे से गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट के सामने पेश किया। जहां से उसे जेल भेजा गया है। दातागंज के प्रभारी निरीक्षक अरिहंत कुमार सिद्धार्थ ने बताया कि फरार चल रहे हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें- बदायूं: 60 साल की उम्र में दूसरी शादी...महिला जायरीन को बनाता था हैवानियत का शिकार, पुलिस ने भेजा जेल