मानसून सत्र: विधानसभा में धरने पर बैठे सपा विधायक, इस मांग पर अड़े

मानसून सत्र: विधानसभा में धरने पर बैठे सपा विधायक, इस मांग पर अड़े

लखनऊ, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश विधानसभा में चल रहे मानसून सत्र को कल 11 बजे तक स्थगित कर दिया गया है। यह कार्रवाई समाजवादी पार्टी के विधायकों के धरने पर बैठने के बाद की गयी है। सपा विधायक कानून व्यवस्था पर चर्चा की मांग कर रहे थे। बताते चलें कि मंगलवार को विधानसभा के मानसून …

लखनऊ, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश विधानसभा में चल रहे मानसून सत्र को कल 11 बजे तक स्थगित कर दिया गया है। यह कार्रवाई समाजवादी पार्टी के विधायकों के धरने पर बैठने के बाद की गयी है। सपा विधायक कानून व्यवस्था पर चर्चा की मांग कर रहे थे।

बताते चलें कि मंगलवार को विधानसभा के मानसून सत्र की कार्यवाही शुरू होते ही सपा सदस्यों ने नारेबाजी शुरू कर दी थी। जिसके बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार को स्वास्थ्य, महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर जमकर घेरा। जिसके जवाब में सीएम योगी आदित्यनाथ ने भाजपा सरकार द्वारा इन क्षेत्रों में किए गए काम गिनवाए। इसके जवाब में सपा ने सदन से वाकआउट कर दिया था।

सपा नेता अनुराग भदौरिया ने मीडिया से कहा कि योगी सरकार हमारी और जनता की आवाज़ दबाना चाहती है। उन्होंने कहा कि सरकार महंगाई ,बेरोजगारी जैसी चर्चा से भाग रही है।

यह भी पढ़ें-मानसून सत्र: विधानसभा में धरने पर बैठे सपा विधायक, इस मांग पर अड़े

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement