अमेरिका : कैलिफोर्निया में 8 माह की बच्ची समेत भारतीय मूल के 4 लोगों के अपहण, ‘खतरनाक़ है संदिग्ध’

अमेरिका : कैलिफोर्निया में 8 माह की बच्ची समेत भारतीय मूल के 4 लोगों के अपहण, ‘खतरनाक़ है संदिग्ध’

वॉशिंगटन। अमेरिका में भारतीय मूल के चार लोगों का अपहरण कर लिया गया है। अधिकारियों ने एक रिपोर्ट के हवाले से बताया कि 39 वर्षीय अमनदीप सिंह के साथ 36 वर्षीय जसदीप सिंह, 27 वर्षीय जसलीन कौर, उनकी 8 महीने की बेटी आरुही ढेरी का अपहरण कर लिया गया। भारतीय मूल के लोगों के अपहरण …

वॉशिंगटन। अमेरिका में भारतीय मूल के चार लोगों का अपहरण कर लिया गया है। अधिकारियों ने एक रिपोर्ट के हवाले से बताया कि 39 वर्षीय अमनदीप सिंह के साथ 36 वर्षीय जसदीप सिंह, 27 वर्षीय जसलीन कौर, उनकी 8 महीने की बेटी आरुही ढेरी का अपहरण कर लिया गया। भारतीय मूल के लोगों के अपहरण की ये घटना कैलिफोर्निया के मेरेड काउंटी में हुई है। पुलिस ने मामले में लोगों से अनुरोध किया है कि इस मामले की जांच जारी है और इस बारे में अधिक जानकारी साझा नहीं की गई है। वे अपहरणकर्ताओं के साथ कोई संपर्क न करें और कहीं भी दिखाई देने पर 911 पर कॉल करें।

अपहरणकर्ता हथियारबंद और खतरनाक
पुलिस ने संदिग्ध को हथियारबंद और खतरनाक बताया है। हालांकि घटना के बारे में अधिक विवरण जारी नहीं किया गया है क्योंकि जांच अभी भी अपने प्रारंभिक चरण में है, लेकिन जैसा कि एबीसी 30 द्वारा रिपोर्ट किया गया है, अधिकारियों ने सूचित किया है कि चारों को उनकी इच्छा के विरुद्ध दक्षिण राजमार्ग -59 के 800 ब्लॉक पर गिरफ्तार किया गया था। पास ही अगवा कर लिया। जिस स्थान से भारतीय लोगों का अपहरण किया गया था, वह खुदरा विक्रेताओं और रेस्तरां के साथ एक सड़क है। एनबीसी न्यूज ने यह भी बताया कि अधिकारियों ने किसी भी संदिग्ध या संभावित मकसद का जिक्र नहीं किया।

ये भी पढ़ें:- अगले तीन वर्षों में भारत से 180 जूनियर डॉक्टरों की भर्ती करेगा सिंगापुर

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement