औरैया: पापा-मम्मी मुझे माफ कर देना, वाट्सएप पर मैसेज कर युवक ने लगाई थी फांसी

गांव उमरी में युवक द्वारा खुदकुशी किए जाने के मामले में आया नया तथ्य

औरैया: पापा-मम्मी मुझे माफ कर देना, वाट्सएप पर मैसेज कर युवक ने लगाई थी फांसी

 औरैया, अमृत विचार। थाना क्षेत्र के उमरी गांव में युवक द्वारा फांसी लगाए जाने के मामले में पुलिस के हाथ एक तथ्य लगा है। आत्महत्या किए जाने के पीछे पति-पत्नी में आए दिन होने वाला विवाद बताया जा रहा है। मृतक ने फांसी लगाने से पहले पिता को वाट्सएप पर कई मैसेज किए थे, जिसमें पत्नी व उसके परिजनों पर कई आरोप लगाए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दिबियापुर के गांव उमरी निवासी प्रकाश बाथम का 28 साल का बेटा अमित कुमार उर्फ दीपू बिजली विभाग में मीटर रीडर था। उसकी शादी छह साल पहले औरैया से हुई थी। चार साल की बेटी अनन्या है। घर पर काफी दिनों से पति पत्नी का विवाद चल रहा। बताते है कई महीने से एक घर मे दो चूल्हे जल रहे थे।

युवक अपने माता पिता के साथ खाना खा रहा था। पत्नी अपनी चार साल की बेटी के साथ घर में ही अलग रह रही थी। बीते चार दिन पहले झगड़ा हुआ तो माता पिता लखनऊ चले गए। शनिवार की रात फिर से झगड़ा हुआ। सुबह करीब तीन बजे अमित का शव फ़ंदे पर लटका मिलने से हड़कम्प मचा। लखनऊ से आनन फानन में माता पिता भी आ गए।

सूचना पर पुलिस पहुंची। मृतक के माता पिता ने आरोप लगाया की रात में उसकी बहु ने आने परिजन बुलाकार मेरे बेटे की हत्या के दी। अब इस मामले में एक नया मोड़ आया है । पिता के वाट्सएप पर अमित ने फांसी लगाने से पहले रात में 12:45 बजे कई मैसेज किये। जिसमें उसने अपनी पत्नी और उसके परिजनों पर मार डालने की कोशिश की भी बात लिखी। कहा पत्नी रचना उसके जेवर सब ले गई और ये लोग उसे मार पीट रहे है।

 कहा यह लोग कहते है की तुम अपने माता पिता से लड़ो। पापा मम्मी आप लोग बहुत अच्छे है मुझे माफ कर देना। अगले जन्म में फिर आप लोग मेरे मम्मी पापा बनो लेकिन शादी न कराना। थाना प्रभारी शशिभूषण मिश्रा ने बताया कि सभी बिन्दुओ पर जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें - औरैया: बर्थडे पार्टी में हुई हर्ष फायरिंग, किशोर की मौत