Bigg Boss 16: शालीन को लेकर पजेसिव हुईं सुंबुल, सलमान का फूटा गुस्सा, लगाई ऐसी डांट कि...

Bigg Boss 16:  शालीन को लेकर पजेसिव हुईं सुंबुल, सलमान का फूटा गुस्सा, लगाई ऐसी डांट कि...

सलमान ने फटकार लगाते हुए सुम्बुल को शालीन को लेकर जुनूनी बताया। वहीं सुम्बुल रोने लगती हैं और कहती हैं कि उन्हें यहां नहीं रहना है वह घर जाना चाहती हैं। हालांकि ये तो तय है कि आने वाला एपिसोड फुल ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

मुंबई। मोस्ट कंट्रोवर्शियल टीवी शो बिग बॉस 16 का ये शुक्रवार का वार शालीन, सुंबुल और स्टैन की  मुस्किलें बढ़ाने वाली है। इसकी जो सबसे खास वजह है। वो खुद सुम्बुल है। सुम्बुल, शालीन को लेकर कुछ ज्यादा पजेसिव  दिखती हैं। जो घर के अन्य कंटेस्टेंट के लिए सिर दर्द बनती जा रही है। वहीं शुक्रवार का वार में सलमान खान का भी सुंबुल के इस बिहेवियर को लेकर गुस्सा फूट गया और सबके सामने जमकर फटकार लगाई है।

ये भी पढ़ें:-‘इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ में दिखेंगे विक्की कौशल

दरअसल, बिग बॉस 16 के मेकर्स ने आने वाला एपिसोड यानी शुक्रवार का वार का प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें सलमान सुम्बुल को डांट लगाते नजर आ रहे हैं। वहीं टीना, सलमान से  सुम्बुल की शिकायत करती दिख रही हैं। जिसके बाद सलमान की डांट सुनकर सुम्बुल रोने लगती हैं और घर जाने के लिए कहने लगती हैं।

शालीन को लेकर जुनूनी हैं सुम्बुल

शो के स्टार्टिंग से ही शालीन भनोट और सुम्बुल की दोस्ती की चर्चा खूब रही। वो इसलिए क्योंकि शालीन सुम्बुल से उम्र में 22 साल बड़े हैं। वहीं उम्र को नजरअंदाज कर दोनों की दोस्ती गहरी होती जा रही। लेकिन सुम्बुल,शालीन को लेकर  कुछ ज्यादा ही अबसेस्ड हैं। जिसकी शिकायत टीना सलमान से करती हैं। 

टीना ने की सलमान से शिकायत

टीना ने शो होस्ट सलमान से सुम्बुल की शिकायत करते हुए कहा कि यह इतना ज्यादा पजेशिव हैं कि शालीन बाथरूम भी जाता है तो ये बाथरूम के बाहर खड़ी रहती हैं। शालिन से पांच मिनट बात तक नहीं करने देती। 

सलमान ने किया सवाल, रोने लगी सुम्बुल

सलमान गुस्से में आकर शालीन और सुम्बुल से पूछा कि ऐसी क्या दोनों की इतनी गहरी दोस्ती है कि टीना शालीन से पांच मिनट बात भी नहीं कर सकती। वहीं शालीन अपना बचाव करते हुए करते हए कहते हैं कि सुम्बुल मुझसे 22 साल छोटी है और टीना भी मेरी दोस्त है। वहीं सलमान ने फटकार लगाते हुए सुम्बुल को शालीन को लेकर जुनूनी बताया। वहीं सुम्बुल रोने लगती हैं और कहती हैं कि उन्हें यहां नहीं रहना है वह घर जाना चाहती हैं। हालांकि ये तो तय है कि आने वाला एपिसोड फुल ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

ये भी पढ़ें:-फेमिना Miss India 2023 के 'ग्रैंड फिनाले' की मेजबानी करेगा मणिपुर