‘इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ में दिखेंगे विक्की कौशल

‘इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ में दिखेंगे विक्की कौशल

कार्यक्रम में पहले भी रजनीकांत, अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे बॉलीवुड के कई अभिनेता हिस्सा ले चुके हैं। इस साल के कार्यक्रम में बेयर ग्रिल्स और विक्की कौशल अपने सफर की शुरुआत मगरमच्छ, सांप और शार्क से भरे मैनग्रोव जंगलों से करेंगे। यह जोड़ी उफनती हुई सागर की लहरों में अपना रास्ता तलाशेगी, जहां विक्की अपने जीवन के कुछ अनसुने किस्से सुनाएंगे। इस शो में विक्की ने बहुत सी चुनौतियों का सामना किया।

नई दिल्ली। डिस्कवरी प्लस पर 2021 के सर्वाधिक रेटिंग वाले इंफोटेनमेंट कार्यक्रम के तौर पर उभरी प्रशंसकों की सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा फ्रेंचाइजी इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स विक्की कौशल के साथ 21 नवंबर को डिस्कवरी चैनल पर प्रीमियर के लिए अब पूरी तरह से तैयार है। बीते कुछ वक्त में इस शो में कुछ बॉलीवुड सेलेब्स भी नजर आ चुके हैं। इस बीच अब इन सितारों में अभिनेता विक्की कौशल का भी नाम शामिल हो गया है।

ये भी पढ़ें:-फेमिना Miss India 2023 के 'ग्रैंड फिनाले' की मेजबानी करेगा मणिपुर

कार्यक्रम में पहले भी रजनीकांत, अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे बॉलीवुड के कई अभिनेता हिस्सा ले चुके हैं। इस साल के कार्यक्रम में बेयर ग्रिल्स और विक्की कौशल अपने सफर की शुरुआत मगरमच्छ, सांप और शार्क से भरे मैनग्रोव जंगलों से करेंगे। यह जोड़ी उफनती हुई सागर की लहरों में अपना रास्ता तलाशेगी, जहां विक्की अपने जीवन के कुछ अनसुने किस्से सुनाएंगे। इस शो में विक्की ने बहुत सी चुनौतियों का सामना किया। विक्की को गहरे समुद्र से फोबिया था जिसे वह इस शो के जरिए दूर करते नज़र आए।

विक्की ने कहा कि मैं बहुत उत्सुक हूं की मैं इस शानदार कार्यक्रम में भाग ले रहा हूं। मैं इस सफर को लेकर उत्सुक हूं क्योंकि मेरा साथ ग्रिल्स दे रहे हैं। उनके बिना मेरा यह सफ़र अधूरा होता। ग्रिल्स की सहायता से मैंने अपने डर पर काबू कर पाया है। यह यात्रा मेरे जीवन में एक महत्वपूर्ण मोड़ भी लेकर आयी है क्योंकि इससे मुझे मेरे कई डरों को दूर करने में सहायता मिली। समुद्र के ऊपर खुद को तैरता हुआ सोचना मेरे लिये विस्मयकारी है, लेकिन ग्रिल्स की प्रेरणा और दृढ़ता के कारण मैंने इस डर पर जीत हासिल की।

अक्षय-अजय के बाद विक्की कौशल ने कर दिखाया ये कमाल, Bear Grylls के साथ  एडवेंचर करते दिखेंगे एक्टर - vicky kaushal joins hands british adventurer  bear grylls for into the wild episode –

 प्रोमो में विक्की पानी के अंदर तैरते नजर आ रहे हैं। उन्होंने व्हेल, शार्क और मछलियों के साथ पानी के अंदर की जीवन को खोजा। उन्होंने यह भी कहा कि मैंने अपने जीवन में कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसा करूंगा। एडवेंचरर बेयर ग्रिल्स पानी के अंदर उनके साथ थे।

डिस्कवरी चैनल इंडिया ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि हमारे देश के दिल की धड़कन अज्ञात पानी में एक साहसिक सवारी के लिए बीयरग्रिल्स के साथ जंगली हो जाती है! डिस्कवरी चैनल इंडिया पर बेयर ग्रिल्स और विक्की कौशल के साथ इंटू द वाइल्ड देखें। यह प्रीमियर 21 नवंबर रात 8 बजे आएगा। एक यूजर ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि वाह इसके लिए उत्साहित हैं।

ये भी पढ़ें:-आयुष्मान खुराना की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' का पहला गाना 'जेडा नशा' रिलीज

ताजा समाचार

IPL 2024 : टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम के चयन से पहले लखनऊ और मुंबई के मुकाबले में नजरें केएल राहुल पर 
उन्नाव: अनियंत्रित ट्रक ने सवारियों से भारी बस मारी में टक्कर, 8 की मौत 22 घायल
'कांग्रेस देश में धर्म आधारित आरक्षण की योजना बना रही है, मैं ऐसा नहीं होने दूंगा', बागलकोट में बोले पीएम मोदी
देहरादून: भीषण आग से स्वाहा हुईं 22 झोपड़ियां, मजदूरों के तांबा जलाने से हुआ हादसा
मुरादाबाद : हाईवे पर कार में लगी अचानक आग, कार सवारों ने कूदकर बचाई जान...देखें VIDEO
शाहजहांपुर: साले के तिलक में जा रहे शिक्षक की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत, परिवार मे मचा कोहराम