बरेली: सिटी श्मशान भूमि की एक किमी लंबी सीसी सड़क बनाएगा बीडीए

सिटी श्मशान भूमि की जर्जर सड़क का विधायक संजीव अग्रवाल ने किया शिलान्यास

बरेली: सिटी श्मशान भूमि की एक किमी लंबी सीसी सड़क बनाएगा बीडीए

भैरों मंदिर से सिटी श्मशान भूमि तक लगभग एक किमी लंबी और 4 मीटर चौड़ी सड़क को बीडीए बनाएगा। इस पर 45 लाख 93 हजार 912 रुपये खर्च होंगे।

बरेली, अमृत विचार भैरों मंदिर से सिटी श्मशान भूमि तक लगभग एक किमी लंबी और 4 मीटर चौड़ी सड़क को बीडीए बनाएगा। इस पर 45 लाख 93 हजार 912 रुपये खर्च होंगे। शनिवार को इस सड़क के कार्य का शिलान्यास विधायक संजीव अग्रवाल ने नारियल फोड़कर किया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता ने इस मार्ग को बनवाने की मांग की थी। इस मार्ग पर जलभराव होता था। इसका मैंने निरीक्षण किया और सड़क की जर्जर दशा को सुधरवाने के लिए बीडीए को जिम्मा दिया है। प्राधिकरण का निर्माण कार्य बेहतर है।

ये भी पढ़ें- बरेली: दवाएं न होने से मरीजों की आंखों के ऑपरेशन बंद, वार्ड पड़ा खाली

वीसी बीडीए जोगिंदर सिंह ने कहा कि जनता को आवासीय सुविधा देते हुए प्राधिकरण ने रामगंगा नगर को विकसित किया है। यहां के लोगों को बेहतर सुविधा देने के लिए बिजली पानी, सड़क की बेहतर सुविधा दिलाने का काम बीडीए कर रहा है। जनता की सुविधा के लिए भी प्राधिकरण प्रयासरत है और सड़क बनवाने उसके चौड़ीकरण के कार्य को भी कर रहा है। मुख्य सड़क के साथ -साथ प्राधिकरण ने भैरों मंदिर से सिटी श्मशान भूमि तक सड़क बनाने का काम अपने हाथ में लिया है। इस मार्ग पर शहर के हर व्यक्ति का आना होता है।

मार्ग की जर्जर दशा को सुधारने का जिम्मा विधायक ने दिया तो प्राधिकरण ने इस कार्य को करना स्वीकार किया है। वीसी जोगिंदर सिंह ने तय समय सीमा में मार्ग को पूरा कर जनता को समर्पित करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर पूर्व डिप्टी मेयर डा.सीपीएस चौहान सहित क्षेत्रीय जनता, बीडीए के एई पीके गुप्ता, जेई लक्ष्मण सिंह रावत मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- बरेली: डेंगू का पलटवार, जिला अस्पताल का वार्ड फिर फुल