बरेली: अगामी समय में 'आप' की सरकार बनाना देश की जरूरत- सुनीता गंगवार

रुहेलखंड प्रांत की उपाध्यक्ष एवं पैनी नजर सामाजिक संस्था की प्रदेश अध्यक्ष एवं पीलीभीत-शाहजहांपुर प्रभारी एडवोकेट सुनीता गंगवार ने कार्यकर्ता सम्मेलन किया।

बरेली: अगामी समय में 'आप' की सरकार बनाना देश की जरूरत- सुनीता गंगवार

पीलीभीत के नौगवां पकड़िया क्षेत्र में आम आदमी पार्टी की सभा हुई। जिसमें रुहेलखंड प्रांत की उपाध्यक्ष एवं पैनी नजर सामाजिक संस्था

बरेली, अमृत विचार पीलीभीत के नौगवां पकड़िया क्षेत्र में आम आदमी पार्टी की सभा हुई। जिसमें रुहेलखंड प्रांत की उपाध्यक्ष एवं पैनी नजर सामाजिक संस्था की प्रदेश अध्यक्ष एवं पीलीभीत-शाहजहांपुर प्रभारी एडवोकेट सुनीता गंगवार ने कार्यकर्ता सम्मेलन किया।

ये भी पढ़ें- बरेली: भारत में अन्य देशों के मुकाबले पिछड़ती जा रही जादू की कला- जूनियर ओपी शर्मा

अध्यक्षता करते हुए कहा कि आने वाले समय में आप की सरकार बनाना देश की जरूरत है। प्रदेश में हमारी पार्टी निकाय चुनाव से आगाज कर रही है। नगर पंचायत क्षेत्र या वार्ड में साफ- सफाई युक्त अच्छी गलियां और नालियों की समस्या का समाधान चाहिए तो पार्टी के सभासद, चेयरमैन बनाने पड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि सभी सरकारों को जनता ने देख लिया और उनकी कार्यशैली से जनता अनभिज्ञ नहीं। जनता हमारी पार्टी की ओर तेजी से अपने कदम बढ़ा रही है। आप पार्टी के लिए एक मतदाता नहीं एक सिपाही बनकर काम करना होगा और पार्टी को मजबूत करना होगा।

ये भी पढ़ें- बरेली: धर्मांतरण की सूचना मिलने पर पहुंचे हिंदू संगठन, हंगामा