बांदा: काम बंद कर धरने पर बैठे बिजली विभाग के संविदाकर्मी, ये बताई मांगें 

बांदा: काम बंद कर धरने पर बैठे बिजली विभाग के संविदाकर्मी, ये बताई मांगें 

बांदा, अमृत विचार। बीते पांच माह से वेतन और ईपीएफ न मिलने के कारण विद्युत विभाग के संविदा कर्मचारियों के सब्र का बांध टूट गया। बुधवार को सैकड़ों कर्मचारियों ने विभागीय कार्यालय के बाहर जमकर हंगामा काटा और वेतन की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन काम बंद करने की घोषणा कर धरने पर बैठ गये।  

विद्युत विभाग के संविदा कर्मचारियों का कहना है कि वह अपनी जान को जोखिम में डाल कर रात-दिन विभाग का काम करते हैं। इसके बाद भी उन्हें उनकी मेहनत के हिसाब से पैसा सरकार नहीं देती। उस पर भी वेतन समय से नहीं मिलता। बीते 5 माह से उनका वेतन और ईपीएफ बकाया है। यहां तक कि संविदा कर्मचारियों के पास अब अपना इलाज तक कराने को पैसा नहीं है । 

उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन निविदा संविदा कर्मचारी संघ के बैनर तले प्रांतीय संगठन मंत्री रणबहादुर सिंह यादव, उपाध्यक्ष सिद्धार्थ कुमार गुप्ता, जिलाध्यक्ष नीरज खरे, मंडल प्रभारी विजय सिंह यादव, महामंत्री अशोक समेत सैकड़ों कर्मचारियों ने एक्शन ऑफिस बाबूलाल चौराहा गेट पर जमकर हंगामा काटा। बकाया वेतन और ईपीएफकी मांग को लेकर कर्मचारी अनिश्चितकालीन काम बंद करने की घोषणा कर धरने पर बैठ गये। उनका यह भी कहना है कि यदि इसके बाद भी विभाग उनकी मांग पूरी नहीं करता तो आंदोलन को और धार दी जायेगी।

ताजा समाचार

देखिए, इस हफ्ते वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियम पर पारिवारिक फिल्म "नमस्ते सासू जी"
मुसलमानों को ओबीसी लिस्ट में कर्नाटक सरकार ने किया शामिल, NCBC चिंतित क्यों?
UP weather news: अभी और बढ़ेगी गर्मी, कई जगह लू चलने की सम्भावना   
आगरा में बाइक सवार दंपत्ति को ट्रक ने रौंदा, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा...लगाया जाम 
अयोध्या में बेतरतीब खोदाई से सकरा हुआ रीडगंज चौराहा, कार की टक्कर से बाइक सवार घायल
IPL 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से रौंदा, मार्कस स्टॉयनिस ने जड़ा नाबाद शतक 2024: आरसीबी के खिलाफ SRH की निगाहे फिर एक बार रनों का अंबार लगाने पर, 3 बार बना चुके हैं 250 से ज्यादा रन