हल्द्वानी: कम कीमत पर खरीद कर पांच सौ की बेचता था एक पुड़िया 

हल्द्वानी: कम कीमत पर खरीद कर पांच सौ की बेचता था एक पुड़िया 

हल्द्वानी, अमृत विचार। पांच सौ रुपए में स्मैक की पुड़िया बेचने वाले स्मैक तस्कर को पुलिस ने धर दबोचा। आरोपी के पास से बनभूलपुरा पुलिस ने स्मैक बरामद की है। आरोपी ने अपने उस साथी का नाम भी उगला है, जिससे वह स्मैक लेकर आता और फिर पुड़िया बनाकर बेचता था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

बुधवार रात टीम के साथ गश्त पर निकले बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी को खबर मिली कि एक तस्कर स्मैक की छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर लोगों को बेच रहा है। इस पर उन्होंने टीम के साथ मलिक के बगीचे में दबिश दी और एक खंडहर के पास से मो.दानिश उर्फ मोटा पुत्र मो.नासिर को गिरफ्तार कर लिया। दानिश मलिक का बगीचा पावर हाउस बनभूलपुरा का रहने वाला है। इसके पास कुल 10 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। वह पहले भी चार बार जेल जा चुका है।

दानिश ने बताया कि वह स्मैक को गफूर बस्ती में रहने वाले ताहिर से कम दामों में खरीद कर लाता है और पांच सौ रुपये प्रति पुड़िया के हिसाब से नशेड़ियों को बेचता है। दानिश एक पुड़िया पर तीन गुना से अधिक मुनाफा कमाता था। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष बनभूलपुरा नीरज भाकुनी, एसआई मनोज यादव, का. मुन्ना सिंह, दिलशाद अहमद थे।