केजरीवाल की हत्या करवाना चाहती है BJP, मनोज तिवारी ने कर ली प्लानिंग, मनीष सिसोदिया का बड़ा आरोप

केजरीवाल की हत्या करवाना चाहती है BJP, मनोज तिवारी ने कर ली प्लानिंग, मनीष सिसोदिया का बड़ा आरोप

मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी सांसद मनोज तिवारी खुलेआम अपने गुंडों को अरविंद जी पर हमला करने के लिए कह रहे हैं और इसकी पूरी प्लानिंग कर ली है। AAP इनकी टुच्ची राजनीति से नहीं डरती, इनके गुंडागर्दी का जबाव अब जनता देगी।

नई दिल्ली। दिल्ली के डिप्टी सीएम और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया है कि गुजरात और MCD चुनाव मे हार के डर से बौखलाई BJP अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि बीजेपी सांसद मनोज तिवारी खुलेआम अपने गुंडों को अरविंद जी पर हमला करने के लिए कह रहे हैं और इसकी पूरी प्लानिंग कर ली है। AAP इनकी टुच्ची राजनीति से नहीं डरती, इनके गुंडागर्दी का जबाव अब जनता देगी।

इससे पहले बुधवार को भी मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला था। दिल्ली एमसीडी चुनाव को लेकर उन्होंने बीजेपी पर निशाना साथा था। उन्होने कहा कि  एमसीडी में अपने 15 साल के कार्यकाल के दौरान अपनी प्राथमिक जिम्मेदारी निभाने में विफल रही भाजपा को दिल्ली की जनता मुंहतोड़ जवाब देगी। भाजपा पिछले 15 साल से दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) पर शासन कर रही है।

हरकेश नगर, पुल प्रह्लादपुर और तुगलकाबाद के विभिन्न वार्ड में जनसभाओं को संबोधित करते हुए सिसोदिया ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी के निवासी नगर निकाय से 'तंग' आ चुके हैं और इस बार वे विकास के लिए काम करने वाली पार्टी को चुनेंगे। उन्होंने कहा, लोग कह रहे हैं कि भाजपा पिछले 15 साल से एमसीडी में जनता को धोखा दे रही है। लोग भी उनके कचरे को लेकर कुप्रबंधन से तंग आ चुके हैं। इस बार लोग उस पार्टी को चुनेंगे जो विकास के लिए काम करती है।'  एमसीडी चुनाव के लिए चार दिसंबर को मतदान होगा। आठ दिसंबर को मतगणना होगी।

बता दें कि आम आदमी पार्टी के एक कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज ने कल अपने आवास पर आत्महत्या कर ली। सीआरपीसी की धारा 174 के तहत पूछताछ की कार्रवाई की जा रही है। वह AAP ट्रेड विंग, दिल्ली के सचिव थे और राजौरी गार्डन में भारद्वाज मार्बल्स के मालिक थे।

ये भी पढ़ें : दिल्ली : सतर्कता निदेशालय ने सरकारी विद्यालयों की कक्षाएं बनाने में ‘घोटाले’ की जांच की सिफारिश की 

Post Comment

Comment List