मायावती ने कसा तंज, कहा- बढ़ती महंगाई को लेकर सरकार को कोसते हैं लोग

मायावती ने कसा तंज, कहा- बढ़ती महंगाई को लेकर सरकार को कोसते हैं लोग

लखनऊ। बसपा प्रमुख मायावती ने देश में व्याप्त गरीबी, बढ़ती महंगाई एवं बेरोजगारी को लेकर एक बार फिर भाजपा सरकार पर हमला बोला है। मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा कि देश में व्याप्त गरीबी व पिछड़ेपन के लाचार जीवन में लोग महंगाई की मार झेल रहे हैं। 

इतना हीं नहीं बेरोजगारी से त्रस्त मेहनतकश लोग हर दिन आटा, दाल-चावल व नमक-तेल आदि के महंगे दाम को लेकर सरकार को कोसते रहते हैं। लेकिन सरकार इसका जवाब देने व उपाय ढूंढने के बजाए ज्यादातर खामोश बनी रहती है, ऐसा क्यों?

यह भी पढ़ें:-चमगादड़ों में मिला खतरनाक वायरस, इंसानों में फैलकर पूरी दुनिया में मचा सकता है तबाही, वैज्ञानिकों ने दी चेतावनी

आगे उन्होंने कहा कि आटा का दाम भी एक साल में काफी महंगा होकर लगभग 37 रुपये प्रति किलो तक पहुंच जाने से लोगों में बेचैनी, हताशा व निराशा है। ऐसे में सरकार को अपनी निश्चिन्तता व लापरवाही आदि त्यागकर, इसके समाधान के गंभीर उपाय में जी-जान से जुट जाना ही समय की सबसे बड़ी मांग।

मायावती ने कहा कि भारत जैसे विशाल आबादी वाले देश में यहां वर्षों से व्याप्त विचलित करने वाली गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई आदि अब असली राजनीतिक एवं चुनावी चिन्ता नहीं रही है, तब भी सभी सरकारों को इनके प्रति उदासीन बने रहकर देश की प्रगति व जनता की उन्नति में रोढ़ा बने रहना अनुचित व दुःखद।