Mainpuri By-Election: मैनपुरी में सीएम योगी की जनसभा आज, 12वीं तक के सभी स्कूल किए गए बंद

Mainpuri By-Election: मैनपुरी में सीएम योगी की जनसभा आज, 12वीं तक के सभी स्कूल किए गए बंद

लखनऊ। यूपी उपचुनाव को लेकर आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रामपुर व मैनपुरी के दौरे पर पहुंचेंगे। जानकारी के मुताबिक सीएम योगी दोपहर 1:00 बजे रामपुर विधानसभा उपचुनाव में जनसभा को संबोधित करेंगे। तो वहीं 3:10 बजे मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में जनसभा करेंगे। इससे पहले सीएम योगी सूबे के मुरादाबाद में सुबह 11:10 बजे प्रबुद्ध जन सम्मेलन को संबोधित करेंगे और साथ ही विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास करेंगे। 

वहीं सीएम योगी के दौरे को लेकर मैनपूरी में कक्षा एक से लेकर बारहवीं तक के सभी स्कूल बंद रखने का आदेश जारी किया गया हैं। जारी आदेश में कहा गया है कि रैली की वजह से भारी यातायात होने के चलते छात्रों और अभिभावकों को असुविधा न हो, इस कारण आज स्कूल बंद रखे गए हैं। 
 

12-2


मैनपुरी जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि सीएम योगी की रैली में भारी यातायात होने की संभावना के चलते छात्रों और उनके अभिभावकों को अत्यंत असुविधा हो सकती है। ऐसे में बच्चों और उनके अभिभावकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए कक्षा 1 से 12 तक के राजकीय, अशासकीय सहायता प्राप्त, स्वयित्त पोषित, आईसीएसई, सीबीएसई बोर्ड और जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी मैनपुरी के सभी स्कूल 2 दिसंबर को बंद रखे जाएं।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: लखनऊ से 50 पर्यटकों का दल पहुंचा कतर्नियाघाट, केक काटकर सेलिब्रेट किया शादी की सालगिरह