Video: बच्चों बताओ ये कौन हैं ? MP वाले मामा को बता दिया 'प्रधानमंत्री', फिर खूब लगे ठहाके

Video: बच्चों बताओ ये कौन हैं ? MP वाले मामा को बता दिया 'प्रधानमंत्री', फिर खूब लगे ठहाके

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को प्रदेश की जनता मामा कहकर बुलाती है और वो भी उन्हें भांजा-भांजी कहते हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यालय ने उनका एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सीहोर जिले में एक स्कूल में बच्चों से बातचीत करते दिख रहे हैं। इस दौरान एक महिला टीचर ने सीएम शिवराज को लेकर बच्चों से सवाल किया, आप पहचानते हैं इनको? इसके जवाब में एक बच्चे ने कहा, प्रधानमंत्री।

ये भी पढ़ें- Video: बुर्के में रहने दो...बुर्का न उठाओ....बुर्का जो उठ गया तो हंसी छूट जाएगी!

जब कभी भी शिवराज की बच्चों से मुलाकात होती है तो वह भी बच्चों के साथ घुल-मिल जाते हैं। मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में शिवराज का इसी तरह के एक नया अंदाज देखने को मिला। नसरुल्लागंज में स्थित राइज स्कूल में पहुंचे सीएम शिवराज ने बच्चों को क्लास में पढ़ाया और उनके साथ क्रिकेट भी खेला।

हालांकि, शिवराज जब क्लास ले रहे थे, तभी एक ऐसा वाक्या हुआ कि वहां मौजूद लोग हंसने को मजबूर हो गए। दरअसल, स्कूल के ही एक टीचर ने सीएम शिवराज सिंह चौहान की ओर से इशारा करते हुए क्साल रूम में मौजूद बच्चों से पूछा कि क्या आप लोग इन्हें जानते हैं? इस पर बच्चों ने कहा हां हम इन्हें जानते हैं। बच्चों ने सीएम शिवराज को 'प्रधानमंत्री' बता दिया। बच्चों के मुंह से इतना सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे।

वहीं, बच्चों द्वारा शिवराज को प्रधानमंत्री बताने की बात को संभालते हुए टीचर ने भी मजेदार बात कह दिया। टीचर ने कहा, यह तो बाद में बनेंगे। वहीं बच्चों को पढ़ाने और उनके साथ खेलने-कूदने के बाद शिवराज ने स्कूल का निरीक्षण किया। शिवराज ने टीचरों को बच्चों को अच्छी शिक्षा देने को लेकर विशेष निर्देश दिया।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस ने संसद सत्र का कार्यक्रम तय करते समय क्रिसमस जैसे त्योहार को ध्यान में रखे : अधीर रंजन चौधरी

ताजा समाचार

Kanpur Crime: घर के बाहर सबमर्सिबल लगवाने को लेकर हुआ विवाद...पारिवारिक भाई-भतीजो ने वृद्ध को जमकर पीटा, मौत
लखनऊ: 2024-25 में 4000 करोड़ से होगा पशुधन का संरक्षण, योगी सरकार ने बनाया ये खास Plan  
बलरामपुर: परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी की तरह काम कर रहा है PDA - डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक
महिला आयोग ने सांसद रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों पर कर्नाटक पुलिस से मांगी रिपोर्ट
रामपुर : अनियंत्रित होकर खंभे से टकराई कार, दो दोस्तों की मौत...मचा कोहराम 
लोकसभा चुनाव के बाद UP के 57 जिलों में स्थापित होंगे साइबर क्राइम थाने, प्रत्येक थाने में 25 पदों पर तैनात किए जाएंगे अधिकारी और कर्मचारी