बरेली: ओरियन कंपनी को अधीक्षण अभियंता ने जारी किया नोटिस

करंट लगने के बाद सोमवार को संविदा कर्मचारी की हुई थी मौत, बिना सुरक्षा उपकरण के काम कर रहे है बिजली के संविदा कर्मचारी

बरेली: ओरियन कंपनी को अधीक्षण अभियंता ने जारी किया नोटिस

बरेली, अमृत विचार। जिले में बिना सुरक्षा किट के बिजली विभाग के संविदा कर्मचारी काम कर रहे है। ऐसे में सोमवार की शाम बिजली के पोल पर काम करते समय करंट की चपेट में आकर एक संविदा कर्मचारी की मौत हो गई थी। जिसके बाद इस मामले में बिजली विभाग के पांच अधिकारियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। इस मामले में अब अधीक्षण अभियंता की तरफ से संविदा कर्मचारी मुहैया कराने वाली कंपनी को नोटिस जारी किया गया है।

बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के गोपाल नगरिया निवासी कैलाश बिजली विभाग में संविदा कर्मचारी के पद पर तैनात थे। सीएम के आगमन को लेकर सोमवार करीब 4 बजे चौकी चौराहा क्षेत्र में बिजली विभाग की तरफ से खंभों पर लगे फालतू तारों को हटाया जा रहा था। इसी बीच किसी ने शटडाउन लाइन पर बिजली की सप्लाई को शुरु कर दिया। जिससे संविदा कर्मचारी की करंट लगने के मौके पर ही मौत हो गई थी।

मौत के बाद अन्य संविदा कर्मचारियों ने जमकर हंगामा किया था। इस मामले में अब अधीक्षण अभियंता विकास सिंघल की तरफ से संविदा कर्मचारी मुहैया कराने वाली ओरियन कंपनी को नोटिस जारी गया गया है। जिसमें कहा गया है कि सभी संविदा कर्मचारियों को सुरक्षा के अनुरूप सुरक्षा किट मुहैया कराई जाए।

ये भी पढ़ें - बरेली: एमबीबीएस की परीक्षाएं 14 से होंगी

ताजा समाचार

UP Board Result 2024: प्रियम के जिला टॉपर घोषित ही खुशी से उछल पड़े सहपाठी...बेटे की कामयाबी से मां-पिता भी फूले नहीं समा रहे
UP Board Result 2024 : मुरादाबाद की अनन्शी की यूपी में 7वी रैंक तो दिपांशी ने हासिल किया आठवां स्थान, पिता बोले - बेटी को बनाऊंगा IPS चाहे...
हल्द्वानी: ट्रिपल लेयर सिक्योरिटी में कैद हुईं EVM, चप्पे-चप्पे पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था
हल्द्वानी: पति-पत्नी निकले चोर...जेवर,पैसा,लैपटॉप,मोबाइल हुए बरामद
UP Board Result 2024: रायबरेली में बेटियों ने मारी बाजी, हाईस्कूल में जया तो इंटर में कशिश बनी टॉपर
IPL 2024 : जीत की राह पर लौटने के इरादे से उतरेंगे पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस