बरेली: चार लाख रुपए लेकर जा रहे किसान पर बदमाशों ने झोंका फायर, बाल-बाल बची जान

लूट के प्रयास से दिया बदमाशों ने घटना को अंजाम, चार लाख रुपये लेकर जा रहा था किसान अपने घर

बरेली: चार लाख रुपए लेकर जा रहे किसान पर बदमाशों ने झोंका फायर, बाल-बाल बची जान

बरेली, अमृत विचार। शहर से अपने घर जा रहे किसान को रास्ते में अज्ञात बदमाशों ने लूट के इरादे से उसे घेर लिया। जब तक वह कुछ समझ पाता उस पर फायर झोंक दिया। किसी तरह वह अपनी जान बचाकर वहां से भागा और उसने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ थाने में तहरीर दी। गनीमत रही कि किसान को गोली नहीं लगी और उसके पास रखे चार लाख रुपये बच गए। हालांकि, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें- बरेली: भोजीपुरा में पशुओं को प्रधान ने बेचा, खंडहर में तब्दील गौशाला

थाना शीशगढ़ क्षेत्र के गुलरिया रसूलपुर निवासी सुरेंद्र कुमार पुत्र मुक्ता प्रसाद ने बताया कि बुधवार को वह किसी काम से बरेली आया हुआ था। शाम को वह अपने स्कूटी से अपने गांव जा रहा था। जैसे ही वह केशवपुर नहर के पास पहुंचा। चार नकावपोश बदमाशों ने उसे घेर लिया। एक बदमाश ने लूट की घटना को अंजाम देने के लिए उस पर फायर झोंक दिया। लेकिन गनीमत रही वह बच गया। तभी वहां मौजूद बदमाशों ने उस पर लाठी-डंडो से प्रहार कर दिया। लेकिन वह अपनी जान बचाकर भागने में कामयाब रहा।

सुरेंद्र कुमार ने बताया कि अगर बदमाश उसे पकड़ लेते तो उसके पास रखे चार लाख रुपये लूट लिए जाते। गुरूवार को सुरेंद्र कुमार ने थाना शीशगढ़ में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें- बरेली: नकटिया पुल के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, साथी घायल