मुन्ना भाई MBBS के प्रदर्शन के 19 साल पूरे, इमोशनल हुए बोमन ईरानी 

मुन्ना भाई MBBS के प्रदर्शन के 19 साल पूरे, इमोशनल हुए बोमन ईरानी 

बोमन ईरानी  ने डॉ. अस्थाना की भूमिका निभायी थी। सनकी डॉ. अस्थाना की भूमिका निभाने वाले बोमन ईरानी को आज भी फैंस पसंद और उन्हें याद करते हैं। बोमन इरानी ने बताया कि मुन्ना भाई एमबीबीएस मेरे लिए बेहद खास फिल्म रही है।

मुंबई। बॉलीवुड के जानेमाने चरित्र अभिनेता बोमन  ईरानी  अपनी सुपरहिट फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस के प्रदर्शन के 19 साल पूरे होने पर भावुक हो गये। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित कॉमेडी-ड्रामा फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस में संजय दत्त, अरशद वारसी और बोमन इरानी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म के प्रदर्शन के 19 साल पूरे होने पर बोमन इरानी भावुक हो गए।

ये भी पढ़ें:-फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में काम करेंगे पृत्वीराज सुकुमारन ! अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ भी हैं मुख्य भूमिका में

इस फिल्म में बोमन ईरानी  ने डॉ. अस्थाना की भूमिका निभाई थी। सनकी डॉ. अस्थाना की भूमिका निभाने वाले बोमन ईरानी को आज भी फैंस पसंद करते हैं और उन्हें याद करते हैं। बोमन इरानी ने बताया कि मुन्ना भाई एमबीबीएस मेरे लिए बेहद खास फिल्म रही है।

मैं जानता था कि डॉ. अस्थाना का किरदार मेरे लिए अलग होगा, लेकिन मैं जोखिम लेने को तैयार था। मुझे खुशी है कि मैंने ऐसा किया क्योंकि मेरे फैंस अब भी मुझे याद करते हैं और पहली बार रिलीज होने के बाद भी मेरे परफॉर्मन्स को महत्व देते हैं।

ये भी पढ़ें:-दक्षिण भारतीय फिल्म में प्रभास के साथ नजर आएंगे संजय दत्त