पीलीभीत: पत्नी ने बेटे संग मिलकर कर दी पति की हत्या, पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया

गजरौला थाना क्षेत्र में हुई वारदात, घरेलू विवाद में गला दबाया, मां-बेटे हिरासत में 

पीलीभीत: पत्नी ने बेटे संग मिलकर कर दी पति की हत्या, पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया

पीलीभीत/गजरौला, अमृत विचार। घरेलू विवाद में एक ग्रामीण की हत्या उसकी पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर कर दी। घरेलू विवाद में मारपीट के दौरान गला दबाकर जान ले ली। इसकी सूचना मिलने पर सीओ सिटी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी जुटाई। मां-बेटे को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की और चंद मिनट में ही खुलासे तक पहुंच गई। शव का पोस्टमार्टम कराकर कार्रवाई की गई।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: घने कोहरे के कारण नहर में पलटी ट्रैक्टर ट्राली, बेटे की मौत, पिता गंभीर 

गजरौला क्षेत्र के ग्राम मूड़ा सेमनगर उर्फ पडरी के निवासी तेजराम (50) खेती करते थे। शनिवार सुबह उसका शव चारपाई पर मिला।  शव पर गर्दन और सिर में चोट के निशान थे। पत्नी रामकुमारी व बेटे का कहना था कि शुक्रवार रात को सभी खाना खाकर सो गए थे। तेजराम बरामदे में सोए थे और मृत मिले।

ग्रामीण की मौत का शोर मचते ही आसपास के काफी लोग जमा हो गए। पड़ोस में रहने वाले भतीजे सोमपाल भी आ गए। शव पर चोट के निशान देख हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में सीओ सिटी सतीश चंद्र शुक्ला, एसओ आशुतोश रघुवंशी पुलिस बल के साथ पहुंच गए।

फील्ड यूनिट टीम के एक्सपर्ट भी सुरागरसी को लग गए। जिसके बाद पुलिस को बीती रात झगड़े की जानकारी मिली। इसे लेकर पुलिस टीम ने गहनता से पूछताछ शुरू की। जिसके बाद हत्याकांड का खुलासा हो गया। पत्नी ने ही अपने नाबालिग बेटे के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। उसके बाद कार्रवाई को गति देते हुए शव का पोस्टमार्टम कराया। पत्नी द्वारा बेटे के साथ पति की हत्या का पता चला तो ग्रामीण भी दंग रह गए।  

ग्रामीण की मौत की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी। गहनता से पूछताछ की गई तो पत्नी व बेटे द्वारा गला दबाकर हत्या करने की बात निकली। दोनों आरोपियों द्वारा अपने जुर्म का इकबाल किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कार्रवाई की जा रही है--- डॉ.पवित्र  मोहन त्रिपाठी, एएसपी।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत : नशा करने को नहीं दिए रुपए तो बेटे ने बुजुर्ग मां को बांके से वार कर उतारा मौत के घाट