रामपुर : युवक ने कर्ज से निपटने के लिख खुद ही रची अपने अपहरण की साजिश, गिरफ्तार

मैसेज के माध्यम से छह लाख रुपये की मांगी थी फिरौती, पुलिस ने छानबीन के बाद आरोपी को गुरुग्राम से किया गिरफ्तार

रामपुर : युवक ने कर्ज से निपटने के लिख खुद ही रची अपने अपहरण की साजिश, गिरफ्तार

शाहबाद/रामपुर, अमृत विचार। ढकिया चौकी क्षेत्र के युवक ने खुद ही अपने अपहरण की कहानी रचकर, अपनी ही पत्नी और रिश्तेदारों से छह लाख की फिरौती मांग ली। मामले में मुकदमा भी दर्ज हुआ। कई दिन छानबीन के बाद पुलिस ने आरोपी को गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि कर्ज निपटाने के लिए उसने ये साजिश रची थी। 

पुलिस आरोपी को अभिरक्षा में रखकर कार्रवाई कर रही है।  बताते चले कि ढकिया चौकी क्षेत्र के गांव घारमपुर निवासी पुष्पा ने कोतवाली में मंगलवार को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुष्पा ने पुलिस को बताया कि 12  फरवरी को उनका पति सतीश नौकरी के लिए दिल्ली जाने की बात कहकर घर से गए थे। इसके बाद वे लापता हो गए। आरोप था कि नौकरी के झांसे से उन्हें बुलाने के बाद उनका अपहरण कर लिया गया।अपहरणकर्ताओं ने उनका मोबाइल भी जब्तकर लिया।

 चौदह फरवरी को सतीश के फोन नंबर से पुष्पा और अन्य रिश्तेदारों को मैसेज मिला, जिसमें सतीश को छोड़ने के एवज में छह लाख रुपए फिरौती की मांग की गई है। मामले में तुंरत मुकदमा दर्ज कर पुलिस गांव पहुंची और छानबीन में लग गई। सुरागकशी के बाद पुलिस ने गुरुग्राम से उसे बरामद कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि उस पर कर्ज था, इसलिए उसने खुद ही अपने अपहरण की साजिश रचकर घरवालों को मैसेज भेजकर फिरौती मांगी थी। ताकि उसका कर्ज निपट सके,लेकिन कर्ज निपटने के बजाए ही वह  जेल पहुंच गया।

ये भी पढ़ें:- रामपुर: नाग के रूठने पर नाचकर उसे मनाती है नागिन, प्यार की चर्चा दूर-दूर गांव तक फैली