गोंडा : डब्लूएफआई के ज्वाइंट सेक्रेटरी ने अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर लगे आरोपों को नकारा

 गोंडा : डब्लूएफआई के ज्वाइंट सेक्रेटरी ने अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर लगे आरोपों को नकारा

अमृत विचार,गोंडा। डब्लूएफआई अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप को कुश्ती संघ ने पूरी तरह से नकार दिया है। संघ के संयुक्त सचिव विनोद तोमर का कहना है कि खिलाड़ियों के आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है, बल्कि यह एक तरह से किसी बड़ी साजिश का हिस्सा लग रहा है। उन्होंने कहा कि वह खुद धरना स्थल पर खिलाड़ियों से मिलने गए थे, लेकिन खिलाड़ियों ने कोई ठोस वजह नहीं बताई। विनोद तोमर शनिवार को सीनियर नेशनल रेसलिंग चैंपियनशिप टूर्नामेंट के उद्घाटन के लिए नंदिनीनगर पहुंचे थे।


डब्लूएफआई के संयुक्त सचिव विनोद तोमर ने अध्यध बृजभूषण पर लगे आरोपों पर सफाई देने के लिये शनिवार को नंदिनीनगर में प्रेस कांफ्रेंस की। विनोद तोमर ने बताया कि रविवार को भारतीय कुश्ती संघ के आम सभा की आपात बैठक बुलाई गई है। अयोध्या को रायल हेरिटेज होटल में सुबह 11 बजे से बैठक होगी। डब्लूएफआई अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने खुद को बैठक से अलग कर लिया है। वह अध्यक्ष की हैसियत से बैठक में शामिल नहीं होंगे।

हालांकि वह मेहमान के तौर पर बैठक में अपनी बात रखने के लिए आ सकते हैं।‌ बैठक में वह किसी प्रपत्र पर हस्ताक्षर नहीं करेंगे। विनोद तोमर ने कहा कि हम 23 से 24 प्रतियोगिता करा रहे हैं। साल दर साल रेसलिंग का प्रमोशन हो रहा है और हम देश के लिए कुश्ती को प्रमोट कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें : अयोध्या : किशोरी को अगवा कर दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार