पीलीभीत : बेटे की शादी तय होने की खुशियां मातम में बदलीं, पिता की सड़क हादसे में मौत

पीलीभीत : बेटे की शादी तय होने की खुशियां मातम में बदलीं, पिता की सड़क हादसे में मौत

पीलीभीत, अमृत विचार। बेटे की शादी तय होने के चंद दिन बाद ही श्रमिक के परिवार का खुशनुमा माहौल मातम में बदल गया। श्रमिक की बाजार से घर लौटते वक्त सड़क हादसे में जान चली गई। इलाज के दौरान उसने घर पर ही दम तोड़ दिया। बरखेड़ा पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। उधर, परिवार में चीख पुकार मची रही। 

बरखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम इमलिया के रहने वाले 45 वर्षीय पप्पूलाल पुत्र हेमराल मजदूरी करते थे। उनके पास तीन बीघा जमीन है, जिसमें परिवार का भरण पोषण करने को खेती भी कर लिया करते थे। एक बेटी की शादी हो चुकी है, जबकि तीन अविवाहित बेटे फूलचंद, विपिन और आकाश हैं। बड़े बेटे फूलचंद की हाल ही में दियोरियाकलां कोतवाली क्षेत्र के ग्राम इटौरिया की युवती से शादी तय हुई थी। उसके बाद से परिवार का माहौल खुशनुमा चल रहा था। बेटे की शादी की तैयारियों में पूरा परिवार जुट गया था, तिथि भी छंटवाई जा रही थी। 

13 जनवरी को शाम चार बजे वह बरखेड़ा बाजार गए थे। काफी देर बाद भी जब वापस नहीं आए तो परिवार वाले चिंतित हो गए। रात करीब आठ बजे पप्पूलाल बेसुध हालत में भोपतपुर मार्ग पर डंडिया राढे नहर के पास पड़े मिले। बाइक भी कुछ दूरी पर पड़ी हुई थी। घायल को एंबुलेंस से सीएचसी बरखेड़ा ले जाया गया। 

प्राथमिक इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।  कई दिन चले इलाज के बाद भी स्वास्थ्य में सुधार न हो सका और 21 जनवरी को परिवार वाले श्रमिक को घर ले गए। फिर घर पर ही इलाज के दौरान रविवार देर रात श्रमिक पप्पूलाल की मौत हो गई।  इसकी सूचना मिलने पर सोमवार को बरखेड़ा पुलिस गांव पहुंची और जानकारी जुटाकर कार्रवाई की।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: मुठभेड़ के बाद दो ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार, सात बाइक बरामद, पुलिस टीम पर चलाई थी गोली..