पीलीभीत: मुठभेड़ के बाद दो ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार, सात बाइक बरामद, पुलिस टीम पर चलाई थी गोली..

पीलीभीत: मुठभेड़ के बाद दो ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार, सात बाइक बरामद, पुलिस टीम पर चलाई थी गोली..

पीलीभीत, अमृत विचार। मुठभेड़ के बाद बीसलपुर कोतवाली पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गिरोह के दो शातिरों को धर दबोचा। उनके कब्जे से चोरी की गई सात मोटरसाइकिल बरामद की गई। सीओ बीसलपुर ने पुलिस के गुडवर्क को सराहा। एफआईआर दर्ज कर पकड़े गए अपराधियों को जेल भेज दिया है। उनसे हुई पूछताछ में कई सुराग पुलिस को मिले, जिन पर छानबीन शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें- रेलवे का लोहा बेचने का मामला: बर्तन व्यापारी के कुछ परिचित रडार पर.. कुर्की के मूड में RPF

क्षेत्र में पिछले कई दिनों से वाहन चोर गिरोह सक्रिय था। एसपी अतुल शर्मा ने टीम को इसकी रोकथाम और खुलासे के निर्देश दिए। सीओ बीसलपुर मनोज कुमार ने थाना प्रभारियों को अलर्ट कर दिया। इसी क्रम में कोतवाल प्रवीण कुमार टीम के साथ शनिवार देर शाम को खनंका चौकी पर वाहन चेकिंग कर रहे थे।

 इस बीच पुलिस ने दो अभियुक्त ग्राम खनंका उचसिया निवासी लवी उर्फ प्रिंस जायसवाल और ग्राम गुलेँदा गौटिया निवासी पवन को रुकने का इशारा किया। मगर वह बाइक मोड़कर वापस भागने लगे और पुलिस ने कुछ ही दूरी से पीछा कर दोनों को धर दबोचा। आरोप है कि पुलिस टीम पर आरोपियों ने तमंचे से फायर भी किया।

पूछताछ करने पर आरोपी संतोषजनक जवाब नहीं दे सके।  उनके पास से बरामद बाइक चोरी की निकली। दोनों को टीम कोतवाली ले आई। यहां पूछताछ के बाद आरोपियों की निशानदेही पर छह अन्य चोरी की बाइक यानि कुल सात चोरी की बाइक बरामद हो गई। बाइकों को चोरी करने के बाद खनंका व रोहनिया के बीच झाड़ियों में छिपाकर रखा गया था। एफआईआर दर्ज कर दोनों आरोपियों को चालान कर कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया है।

मुठभेड़ के बाद दो ऑटो लिफ्टर पकड़े गए हैं। उनके कब्जे से चोरी की सात बाइक बरामद हुई हैं। इसके अलावा जिस तमंचे से पुलिस टीम पर फायर किया गया था, वह भी मिला है। कुछ अन्य क्लू मिले हैं। उस पर भी काम चल रहा है--- मनोज कुमार, सीओ बीसलपुर।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: शादी से सात दिन पहले ट्रेन से कटकर रेलकर्मी की मौत, परिवार में कोहराम