IND VS NZ 3rd ODI: न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, शमी-सिराज प्लेइंग-11 से बाहर

IND VS NZ 3rd ODI: न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, शमी-सिराज प्लेइंग-11 से बाहर

इंदौर। न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लैथम ने भारत के खिलाफ तीसरे और आखिरी एकदिवसीय मैच में मंगलवार को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। लैथम ने टॉस के बाद कहा, "हम पहले गेंदबाजी करेंगे। यह एक अच्छी पिच है और शाम को बल्लेबाजी करना बेहतर होगा। हमने अतीत में अच्छा प्रदर्शन किया है और यहां एक और अच्छा प्रदर्शन देने की कोशिश करेंगे। 

यहां बड़े स्कोर बनने की संभावना है और बाउंड्री भी छोटी है। हमने एक बदलाव किया है। हेनरी शिपली की जगह डग ब्रेसवेल टीम में आये हैं।" भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस के बाद बताया कि पिछले मैच में न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी को धराशाई करने वाले मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज को इस मैच के लिये आराम दिया गया है, जबकि उमरान मलिक और युज़वेंद्र चहल टीम में आये हैं। रोहित ने कहा, "हम पहले बल्लेबाजी ही करते। एक टीम के रूप में हम आक्रामक खेल खेलना चाहते हैं। यह बल्लेबाजी के लिये शानदार मैदान है। 

जब भी हम यहां आए हैं, अच्छा स्कोर बना है। कुछ नये लोगों को मौका देना महत्वपूर्ण है, जिन्होंने ज्यादा मैच नहीं खेले हैं।हमने दो बदलाव किये हैं। शमी और सिराज बाहर हैं, उमरान और चहल अंदर।"

भारतीय एकादश : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, इशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, उमरान मलिक।

न्यूजीलैंड एकादश : फिन एलेन, डेवन कॉनवे, हेनरी निकोल्स, डेरिल मिचेल, टॉम लैथम (विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, माइकल ब्रेसवेल, मिचेल सैंटनर, लॉकी फर्ग्यूसन, जेकब डफी, ब्लेयर टिकनर।

ये भी पढ़ें:- Athiya Shetty KL Rahul Wedding : एक-दूजे के हुए अथिया शेट्टी- KL राहुल, IPL के बाद होगा रिसेप्शन...सुनील शेट्टी ने बांटी मिठाईयां