Athiya Shetty KL Rahul Wedding : एक-दूजे के हुए अथिया शेट्टी- KL राहुल, IPL के बाद होगा रिसेप्शन...सुनील शेट्टी ने बांटी मिठाईयां

Athiya Shetty KL Rahul Wedding : एक-दूजे के हुए अथिया शेट्टी- KL राहुल, IPL के बाद होगा रिसेप्शन...सुनील शेट्टी ने बांटी मिठाईयां

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल सोमवार को शादी के बंधन में बंध गए। सेरेमनी को सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में पूरा किया गया। ये पूरी तरह से प्राइवेट रखी गई थी। हालांकि अभी तक कपल की कोई भी फोटो सामने नहीं आई हैं। इस रॉयल वेडिंग में फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स मिलाकर सिर्फ 100 लोग ही शामिल हुए।

IPL खत्म होने के बाद होगा कपल का रिसेप्शन
कहा जा रहा है कि अथिया शेट्टी- KL राहुल सभी क्रिकेटर्स के लिए IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) के खत्म होने के बाद मई में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखेंगे।अथिया और केएल के सात फेरे होने के बाद सुनील शेट्टी ने  वेन्यू के बाहर खड़े मीडियाकर्मियों को मिठाई बांटी। उनके साथ सफेद शेरवानी में उनके बेटे अहान शेट्‌टी भी नजर आए।

सुनील शेट्टी

संगीत की कुछ तस्वीरें वायरल
वहीं केएल राहुल और अथिया के संगीत की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। जिसमें दोनों डांस कर रहे हैं। इसके अलावा संगीत में अन्य मेहमान भी जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CnuPhgEP8Tw/?utm_source=ig_web_copy_link

अथिया राहुल की शादी के खास मौके पर अजय देवगन ने भी सुनील शेट्टी को बधाई दी है। 
 

अथिया शेट्टी की शादी पर संजय दत्त ने सुनील शेट्टी को दी बधाई
संजय दत्त ने भी ट्विटर पर 'अन्ना' सुनील शेट्टी को बेटी अथिया की शादी पर बधाई दी। दत्त ने कपल के लिए एक 'अमेजिंग जर्नी ' की भी कामना की और लिखा, "अन्ना @SunielVShetty को बहुत-बहुत बधाई @theathiyashetty को @klrahul के साथ शादी के बंधन में बंधते देखने के लिए इस अमेजिंग फिलिंग का गवाह बनने के लिए। कपल को उनके आगे के जीवन के लिए एक शानदार जर्नी की कामन।

ये भी पढ़ें :  ICC Awards : सूर्यकुमार-विराट और पांड्या की चमकी किस्मत, महिलाओं ने भी लहराया परचम