शिकारी खुद यहां...शिकार हो गया ! कुत्ते ने मारी गोली, मालिक की अस्पताल में मौत

शिकारी खुद यहां...शिकार हो गया ! कुत्ते ने मारी गोली, मालिक की अस्पताल में मौत

कंसास। एक कुत्ते ने कंसास (अमेरिका) में हन्टिंग ट्रिप पर एक शख्स को गलती से गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई है। शेरिफ के कार्यालय ने बताया, शुरुआती जांच से पता चला है कि यह शिकार से जुड़ा हादसा है। बताया जा रहा है कि मृतक शख्स कुत्ते का मालिक था।

अमेरिका में शिकार पर निकला एक शख्स खुद ही हादसे का शिकार हो गया। उसकी अपनी बंदूक से पालतू कुत्ते ने गोली चला दी और मालिक वहीं ढेर हो गया। खबरों के मुताबिक, कार में रखी राइफल पर गलती से कुत्ता का पैर पड़ गया और गोली चल गई। मौके पर पहुंची इमरजेंसी मेडिकल टीम ने घायल को सीपीआर देकर जान बचाने की कोशिश भी की लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। हादसे के वक्त कुत्ता और बंदूक पिछली सीट पर थे। वहीं, पीड़ित शख्स कार की ड्राइविंग सीट की बगल वाली सीट पर था।

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के वक्त यह व्यक्ति अपनी कार में कुत्ते को बिठाकर शिकार पर निकला था। पिकअप ट्रक में कुत्ता और गन दोनों पीछे थे। अचानक गलती से कुत्ते का पैर राइफल पर पड़ा और गोली चल गई। पुलिस ने बताया कि विचिया से लगभग 45 मील दूर यह हादसा हुआ। जब तक घायल को अस्पताल पहुंचाया जाता तब तक उनकी मौतृ हो चुकी थी।

पुलिस ने बताया है कि हादसे के वक्त जो शख्स गाड़ी चला रहा था उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचा है और वह पूरी तरह सुरक्षित है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीछे रखी राइफल से जब गोली चली तो वह सीट को चीरते हुए उस पर बैठे शख्स को जा लगी। गोली लगने से घायल हुए शख्स ने वहीं दम तोड़ दिया था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

इस मामले के दूसरे पहलुओं की भी अच्छे से जांच की जा रही है। आपको बता दें कि अमेरिका में बंदूक आसानी से उपलब्ध होने के कारण इस तरह की घटनाएं और गलती से गोली चल जाने की घटनाएं भी आम हो गई हैं। साल 2021 में गलती से गोली चल जाने की वजह से 500 से ज्यादा लोगों की जान चली गई।

ये भी पढ़ें :  VIDEO : पहले जान बचाई फिर थप्पड़ मार दिया, प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच गिरा यात्री

 

Post Comment

Comment List